Advertisment

Viral Video: मास्क बांध बॉयफ्रेंड संग बाइक राइड कर रही एक्ट्रेस को पहचान गए लोग, कर दिया ट्रोल

रिया चक्रवर्ती एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. रिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह रूमर्ड बॉयफ्रेंड निखिल कामथ के साथ बाइक राइड करती दिखीं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty Viral Video

Rhea Chakraborty Viral Video: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी में कई परेशानियों का सामना किया. एक्टर की मौत का आरोप लगने से लेकर जेल में सजा काटने तक एक्ट्रेस ने काफी कुछ झेला.अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट रही हैं. पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि रिया के जीवन में प्यार ने दोबारा दस्तक दी है.  वहीं अब एक्ट्रेस का अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Advertisment

रिया ने बॉयफ्रेंड संग की बाइक राइड

रिया चक्रवर्ती का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वो मुंबई की सड़कों पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड  निखिल कामथ (Nikhil Kamath) संग बाइक राइड एंजॉय (Rhea Chakraborty Bike Ride Video) करती नजर आई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने डेनिम जैकेट पहनी हुई थी और अपने फेस को    ब्लैक मास्क से कवर किया था. वहीं उनके बॉयफ्रेंड निखिल शॉर्ट्स और जैकेट में नजर आए और उन्होंने भी चेहरे में मास्क लगाया था. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन लेकिन यूजर्स को ये बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Collection Day 3: स्त्री 2 का गदर, तीन दिन में सबको पीछे छोड़ बनाया नया रिकॉर्ड

यूजर्स ने किया रिया को ट्रोल

रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक ने एक्ट्रेस को सुशांत के नाम के ताने दिए. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'अब इसकी बारी है', वहीं एक तीसरे यूजर ने तो निखिल को एक्ट्रेस से बचने की सलाह दे डाली. बता दें, रिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बड़े पर्दे से गायब है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें कोई डायरेक्टर काम नहीं देना चाहता है. वहीं एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रंड की बात करें तो निखिल कामथ एक बिजनेसमैन हैं. फोर्ब्स बिलियनेयर्स लिस्ट 2024 में निखिल  3.1 बिलियन डॉलर की नेटवर्थ के साथ  युवा बिलियनेयर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं.

ये भी पढ़ें- आखिरकार 12th Fail को मिल ही गया अवॉर्ड, ‘चैंपियन’ बनकर Kartik Aaryan ने भी मारी बाजी

actress rhea chakraborty Rhea Chakraborty boyfriend Rhea Chakraborty instagram rhea chakraborty video Nikhil Kamath rhea chakraborty latest news
Advertisment
Advertisment