Advertisment

बेटी हवालात में बंद और मां-बाप घर पर कर रहे दारू पार्टी, Rhea Chakraborty ने किए ऐसे-ऐसे खुलासे

रिया चक्रवर्ती ने हाल में एक इंटरव्यू में बड़े चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने अपने जेल जाने के अनुभव को बताया. वह जेल में छोटे बच्चों को डांस सिखाती और पढ़ाती थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rhea Chakraborty Jail Controversy

Rhea Chakraborty Jail Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद के हालातों को बयां किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर साल 2020 में जब उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था तो उनपर क्या बीती थी. रिया चक्रवर्ती को करीब 28 दिन जेल में बिताने पड़े थे. उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी जेल में डाला गया था. इस पूरे मामले में रिया ने 4 साल बाद मुंह खोला है. वो वक्त रिया और उनके परिवार के लिए सबसे बुरा था. लोगों ने रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया और एक्ट्रेस को डायन, चुड़ैल और पिशाचनी जैसे नाम दिए. रिया ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. 

Advertisment

जेल से बाहर आकर हैरान रह गईं रिया

रिया चक्रवर्ती ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि जेल से बाहर आने के बाद वह एक चीज को देखकर हैरान रह गई थीं. एक्ट्रेस को लगता था कि इस बुरे वक्त में उनके माता-पिता दुखी होंगे. वह बदनामी और बेटी के गम में ठीक से खा-पी भी नहीं पा रहे होंगे. हालांकि, जब एक्ट्रेस जेल से बाहर आकर घर लौटी तो अलग ही नजारा देखने को मिला.

बाप के साथ दोस्त रातभर करते थे दारू पार्टी

रिया ने बताया कि जब वो और उनका भाई शोविक जेल थे तो एक्ट्रेस के दोस्तों ने उनके पेरेंट्स का ध्यान रखा था. रिया के दोस्त उनके घर पर मम्मी-पापा के साथ रहते और उनके खाने-पीने का ख्याल रखते थे. वह माहौल को लाइट बनाने के लिए वाइन पिया करते थे. रिया ने कहा, "जब हम जेल में थे तब मेरे कई दोस्त मेरे पापा के साथ दारू पीते थे और उनके खाना खाते थे."

रिया के दोस्तों का बढ़ गया वजन

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि वो अपने पेरेंट्स और दोस्तों का बढ़ा हुआ वजन देखकर हैरान रह गई थीं. उन्होंने अपने दोस्तों से पूछा- आपने इतना वजन कैसे बढ़ा लिया?' मैं वहां जेल में थी और तुम लोग यहां खाना खा रहे हो, वजन बढ़ा रहे हो. उन्होंने कहा, हम बस अंकल और आंटी को खिलाते-पिलाते थे ताकि उनको नॉर्मल महसूस हो. ये सुनकर रिया ने जवाब दिया- गजब वॉव."

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के ये थे 7 कट्टर दुश्मन, एक ने कहा था- मर जाए तो पानी भी न दूं

ये भी पढ़ें-  शादी पर बोलीं 38 साल की कंगना रनौत- बदनाम हूं...बारात नहीं FIR आती हैं घर, टूट गए कई रिश्ते 

 

Rhea Chakraborty Case Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi actress rhea chakraborty Rhea Chakraborty boyfriend Rhea Chakraborty Jail rhea-chakraborty bollywood news hindi rhea chakraborty latest news Bollywood news and gossip Rhea Chakraborty Controversy rhea chakraborty interview Bollywood News
Advertisment
Advertisment