Advertisment

ऋचा चड्ढा ने शेयर की ‘नई मां बनने की मुश्किलें’, बोलीं- ‘आठ घंटे की नॉन स्टॉप नींद का सपना’

जुलाई 2024 में पति अली फजल के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने हाल ही में एक नई मां बनने की मुश्किलों के बारे में बात की है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Richa chaddha new mother

ऋचा चड्ढा ने शेयर की ‘नई मां बनने की मुश्किलें’, बोलीं- ‘आठ घंटे की नॉन स्टॉप नींद का सपना’

ऋचा चड्ढा और उनके पति अली फजल ने 16 जुलाई 2024 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. ऋचा सोशल मीडिया पर अपने पेरेन्ट्स बनने के सफ़र की तस्वीरों को शेयर करती रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक नया फोटोशूट शेयर किया और अपनी ‘नई मां बनने की मुश्किलों’ के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे वह बिना किसी रुकावट के आठ घंटे सोने का सपना देख रही थीं.

Advertisment

ऋचा चड्ढा ने देखा आठ घंटे की  नींद का सपना

21 अगस्त, 2024 को ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं. जिसमें उन्होंने एक शानदार सफेद गाउन पहना था, उन्होंने बेहतरीन मेकअप और स्टाइलिश हेयर स्टाइल किया था. कुछ तस्वीरों में ऋचा ने आंखें बंद करके पोज़ भी दिए. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,  आठ घंटे की  नींद का सपना देख रही हूं. उन्होंने आगे कहा, आपको शुभ रात्रि. मुझे भी सुप्रभात. 

ऋचा चड्ढा के फैंस ने उन्हें इनकरेज किया

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोग जो उनकी स्थिति से सहमत थे, उन्होंने ऋचा को इनकरेज किया. एक ने कहा, धैर्य रखें. यह बेहतर हो जाएग. जबकि दूसरे ने लिखा, यह वास्तव में कठिन है. खासकर तब जब आपकी बेटी हो. इससे पहले, ऋचा चड्ढा ने अपने और अली फज़ल की दोस्त शबाना आज़मी, तन्वी आज़मी, दीया मिर्ज़ा और उर्मिला मातोंडकर के साथ शाम की एक झलक पेश की थी. नए बच्चे के 'खाला' छोटे बच्चे के लिए खुशी से झूमते हुए देखे गए.

Richa Chadha Baby Girl Richa Chadha Bollywood Actress Richa Chadha Richa Chadha craving Ali Fazal-Richa Chadha Richa Chadha controversy Richa Chadha actor actress Richa Chadha Pregnant Richa Chadha Richa Chadha age Richa Chadha bold
Advertisment
Advertisment