Advertisment

Rishi Kapoor Anniversary: दादू जैसी है राहा...बेटी रिद्धिमा साहनी ने पिता ऋषि कपूर को किया याद, देखें इमोशनल पोस्ट

ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था. उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं. एक्टर आज भले इस दुनिया में नहीं है लेकिन फैंस और फैमिली के दिलों में हमेशा रहेंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
rishi kapoor

Rishi Kapoor Birth Anniversary: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की आज बर्थ एनिवर्सरी है. दिवंगत अभिनेता को उनके फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. कपूर फैमिली ने भी ऋषि को दिल से याद किया है. खासतौर पर उनकी बेटी रिद्धिमा साहनी और पत्नी नीतू सिंह ने ऋषि कपूर की याद में स्पेशल पोस्ट साझा किए हैं. रिद्धिमा ने ख्वाहिश जाहिर की कि आज अगर पापा जिंदा होते तो अपनी पोती राहा के साथ खेल रहे होते. बेटी ने पिता के नाम एक स्पेशल पोस्ट साझा किया है.

Advertisment

आज 72 साल के होते ऋषि कपूर

4 सितंबर 1952 को जन्मे ऋषि कपूर का आज जन्मदिन है. अगर एक्टर जिंदा होते तो पूरे 72 साल हो गए होते. उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं. एक्टर आज भले इस दुनिया में नहीं है लेकिन फैंस और फैमिली के दिलों में हमेशा रहेंगे. ऋषि को कई दशकों तक हिंदी सिनेमा में उनके अपार योगदान के लिए याद किया जाता है. ऋषि ने अपने बहुमुखी अभिनय से एक समृद्ध विरासत छोड़ी है.

ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor Birth Anniversary: इस एक्टर ने ऋषि कपूर पर चढ़ा दी थी गाड़ी... मुंह से बहने लगा खून; बाल-बाल बची थी जान

बेटी रिद्धिमा ने किया पिता को याद

आज ऋषि कपूर की जयंती पर, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने दिवंगत पिता को याद करते हुए कहा कि राहा बिल्कुल आपके जैसी है. बुधवार को रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता ऋषि कपूर की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वे अपनी पोती रिद्धिमा की बेटी समारा के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में पुरानी तस्वीर में ऋषि और समारा टेबल पर रखे उनके बर्थडे केक को देखते नजर आ रहे हैं.

rishi 1

राहा बिल्कुल आपके जैसी है

रिद्धिमा ने एक लंबा दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है, "हैप्पी बर्थडे पापा. मैं चाहती हूं कि आप यहां अपनी दोनों ग्रैंट डॉटर्स के साथ अपना खास दिन मना रहे होते. रिद्धिमा ने अपनी बेटी समारा को "बंदरी" कहा, जिसे ऋषि खुद यही कहकर बुलाते थे और साझा किया कि वह पूरी तरह से बड़ी हो गई है. और बेबी राहा सबसे प्यारी है. यूं समझ लीजिए वह मिनी ऋषि कपूर है. बिल्कुल आपके जैसी है."

नीतू कपूर ने भी अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया है. नीतू ने इंस्टाग्राम पर ऋषि की कई पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं. नीतू ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक ऋषि जी।" इसके बाद उन्होंने लाल दिल वाली इमोजी बनाई.

rishi 2

ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था. वे भारतीय सिनेमा के महानतम शोमैन राज कपूर और उनकी पत्नी कृष्णा राज कपूर के दूसरे बेटे थे. ऋषि 30 अप्रैल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे.

birthday rishi kapoor Actor Rishi Kapoor rishi kapoor anniversary rishi kapoor birth anniversay Rishi Kapoor Rishi Kapoor birthday
Advertisment
Advertisment