Advertisment

Shah Rukh Khan की ऑनस्क्रीन मां ने एक्ट्रेस को KISS कर बटोरी थीं सुर्खियां, एक्टिंग से पहले करती थीं ये काम

Ridhi Dogra Birthday: रिद्धि डोगरा अपने से बड़े एक्टर शाहरुख खान की मां बन सुर्खियों में छा गई थीं. वहीं एक्ट्रेस का ऑनस्क्रीन फीमेल एक्ट्रेस को किस करना भी काफी चर्चा में रहा.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Ridhi Dogra

Ridhi Dogra Birthday

Advertisment

Ridhi Dogra Birthday: टीवी से फिल्मों तक का सफर करने वाली एक्ट्रेस  रिद्धि डोगरा आज किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. रिद्धि (Ridhi Dogra) ने टीवी सीरियल 'झूमे जिया रे' एक्टिंग पर कदम रखा और छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कड़ी मेहनत कर खास मुकाम हासिल किया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस पिछले साल अपने से बड़े एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan)     की मां बन सुर्खियों में छा गई थीं. वहीं एक्ट्रेस का ऑनस्क्रीन फीमेल एक्ट्रेस को किस करना भी काफी चर्चा में रहा. आज रिद्धि के 40वें जन्मदिन पर हम उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं.

Advertisment

एक्टिंग से पहले करती थी ये काम

रिद्धी डोगरा ने पिछले साथ शाहरुख खान की फिल्म में कावेरी मां का किरदार निभाया था. शो में रिद्धी का रोल मां का था, लेकिन उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई. रिद्धी फिल्मों से पहले ‘सावित्री- एक प्रेम कहानी’, ‘मर्यादा’, ‘वो अपना सा’ और ‘दिया और बाती हम’ जैसे टीवी सीरियल्स कर चुकी हैं. वह रियलिटी शो ‘नच बलिये 6’ और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6’ में कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. इसके अलावा रिद्धी ने ‘असुर’, ‘दी मैरिड वुमन’ और ‘टीवीएफ पिक्चर्स सरीख़ी’ जैसे वेब सीरीज़ से ओटीटी पर भी काम किया है. लेकिन आपको बता दें कि एक्टिंग करने पहले रिद्धि जूम चैनल में एक को-प्रोड्यूसर के रूप में काम करती थी. एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि यह उनकी पहली जॉब थी.

Advertisment

फीमेल को-स्टार संग किया किसिंग सीन 

रिद्धी डोगरा साल 2021 में तब चर्चा में आई थी, जब उन्होंने वेब सीरीज ‘द मैरिड वुमन’ के दौरान  अपनी फीमेल को-स्टार के साथ किसिंग सीन दिया था. मोनिका डोगरा (Monica Dogra)  के साथ रिद्धी का किसिंग सीन सोशल मीडिया पर छा गया था. वहीं, उनकी इस सीरीज को काफी पसंद भी किया गया था.इस शो की कहानी 90 के दशक की है, जिसमें महिलाओं के इमोशन और उनके स्ट्रगल की कहानी दिखाई गई है, जिस पर बहस तो कई बार हुई लेकिन कोई भी निर्णायक फैसला होता नहीं दिखता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sana Saeed Birthday: कहां गयाब हैं शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी, एक्टिंग छोड़ कर रहीं ये काम

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor के घर आई खुशखबरी, एक्ट्रेस ने किया नन्ही स्त्री का वेलकम

Ridhi Dogra Shah Rukh Khan Entertainment News in Hindi ridhi dogra birthday Monica Dogra
Advertisment
Advertisment