Advertisment

ऋतिक रोशन के भाई से होने वाली थी शादी, शुभमन गिल के साथ जुड़ा नाम, अब खुद को सिंगल बता रहीं ये एक्ट्रेस

एक्ट्रेस रिधिमा पंडित काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस का कभी शुभमन गिल के साथ अफेयर तो कभी शादी के लेकर खबरें आती रहती है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ridhima Pandit

Ridhima Pandit

Ridhima Pandit Love Life: एक्ट्रेस रिधिमा पंडित ने टीवी से लेकर वेब सीरीज में काम किया है और अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में लंबा समय गुजारा हालांकि पॉप्युलैरिटी उन्हें उस कदर हासिल नहीं हुई. इन्होंने कई रियलिटी शोज में भी काम किए, मगर अपनी छाप नहीं छोड़ सकीं. पिछले काफी समय से एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस का कभी शुभमन गिल (Shubhman Gill) के साथ अफेयर तो कभी शादी के लेकर खबरें आती रहती है. चलिए जानते हैं...

Advertisment

ऋतिक रोशन के भाई से था रिलेशनशिप

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने बताया था कि एक वक्त था जब वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के कजिन ईशान रोशन के साथ रिलेशनशिप में थीं. एक्ट्रेस ने कहा था- 'हम दोनों का अच्छा खासा रिश्ता था और बात शादी तक भी पहुंच गई थी. लेकिन फिर रिलेशनशिप के 10 साल बाद हमारा रिश्ता टूट गया था.' बता दें, रिद्धिमा पंडित का नाम क्रिकेटर शुभम गिल के साथ भी खूब जुड़ा. इतना ही नहीं, दोनों की शादी तक की चर्चा चल पड़ी थी. मगर एक्ट्रेस ने खुद साफ किया था कि वह एक-दूसरे को नहीं जानते  हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस खुद को सिंगल बताती हैं.

रवीना टंडन की थी मैनेजर 

बता दें, रिद्धिमा पंडित ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. फिर साल 2016 में उन्होंने टीवी से एक्टिंग डेब्यू किया था. उनका पहला सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' था, जिसे काफी पसंद किया गया और एक्ट्रेस को इसके लिए गोल्ड अवॉर्ड्स का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था. वहीं कहा जाता है कि  रिद्धिमा पंडित ने एक्ट्रेस रवीना टंडन की मैनेजर के रूप में भी काम किया है और वो राशा की अच्छी दोस्त भी हैं.  साल 2022 में जब रिद्धिमा पंडित ने अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी, जहां रवीना भी नजर आई थी. 

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2024: बॉलीवुड के इन भाई-बहनों की उम्र में है काफी फासला, कोई 20 तो कोई 25 साल बड़ा

Ridhima Pandit TV Actress Hrithik Roshan sara and shubhman gill
Advertisment
Advertisment