Advertisment

Rimi Sen Birthday: कहां हैं ‘धूम’ फिल्म की स्वीटी, सालों से हैं पर्दे से गायब; अब दिखती हैं ऐसी

Rimi Sen Birthday: एक्ट्रेस रिमी सेन भले ही एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वह बिना फिल्में किए भी लग्जरी लाइफ जी रही हैं. एक्ट्रेस का लुक भी काफी बदल गया है, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Rimi Sen (1)

Rimi Sen Birthday

Advertisment

Rimi Sen Birthday: हंगामा, धूम, बागबान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिमी सेन ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. रिमी सेन भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन आज भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.उन्होंने ने एक्टिंग छोड़ है, लेकिन इसके बावजूद भी एक्ट्रेस की शानो-शौकत में कोई कमी नहीं आई है. बिना फिल्में किए भी रिमी लग्जरी लाइफ जी रही हैं और एक्ट्रेस का लुक भी काफी बदल गया है, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है. आज एक्ट्रेस अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी बाते- 

Advertisment

रिमी सेन का करियर 

साल 1981 में कोलकाता में जन्मि रिमी सेन का असली नाम सुभामित्रा है. रिमी ने बेहद छोटी उम्र से ही मॉडलिंग शुरू (Rimi Sen Career) कर दी थी और वह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी थी. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में साल 2003 में फिल्म हंगामा से डेब्यू किया था, जो हिट साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने बागबान, धूम, क्यों की, फिर हेरा फेरी, गोलमाल और धूम जैसी हिट फिल्मों में काम कर पॉपुलैरिटी बटोरी. एक्ट्रेस ने साल 2011 में अपनी आखिरी फिल्म शागिर्द’ और ‘थैंक यू’ की थी, इसके बाद से एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया. हालांकि उन्होंने साल 2015 में टीवी शो बिग बॉस 9 में हिस्सा लिया था.

Advertisment

अब कैसी दिखती हैं एक्ट्रेस

रिमी सेन काफी समय से अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अगर आपने रिमी सेन की फिल्म हंगामा देखी होगी तो वह आपको अच्छे से याद होंगी, लेकिन अब रिमी सेन का लुक पूरी तरह से बदल गया है. कई सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने सर्जरी करवा ली है और उनके लुक को ट्रोल भी किया गया. हालांकि एक्ट्रेस ने इन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था, उन्होंने कहा था कि- ‘मैंने केवल फिलर्स, बोटॉक्स, पीआरपी ट्रीटमेंट करवाया है, इसके अलावा कुछ नहीं’. एक्ट्रेस का का कहना था कि बिना सर्जरी कराए ही लोग उनको बोल रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस एक्टिंग नहीं कर रही हैं लेकिन वह अपने प्रोडक्शन हाउस से खूब कमाई करती हैं और उनकी नेट वर्थ (Rimi Sen Net Worth) लगभग 80 करोड़ रुपये है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Birthday: अपने पति की शादी में पहुंची थीं करीना कपूर खान, सैफ को कहा था 'शादी मुबारक अंकल', फिर हुआ प्यार

Entertainment News Entertainment News in Hindi Rimi Sen news Rimi Sen movies Rimi sen plastic surgery Rimi Sen Birthday
Advertisment
Advertisment