Advertisment

जवान दिखने के लिए Rimi Sen ने करवाया ये इलाज, बताया कैसे बदल गया पूरा चेहरा

धूम एक्ट्रेस रिमी सेन ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर अपनी राय दी है, उन्होंने बताया कि कैसे वह इतनी खूबसूरत दिखने लगी हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Rimi sen plastic surgery

फिर हेरा फेरी, धूम और कई अन्य फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज करने वाली रिमी सेन ने हाल ही में अपनी खूबसूरती के बारे में खुलासा किया है. दरअसल, एक्ट्रेस को लेकर अफवाह फैल रही है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है, जिसकी वजह से वह पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि कैसे वह पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं.

Advertisment

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाह 

रिमी सेन लंबे समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन अपने द्वारा निभाए गए किरदारों के लिए अपने फैंस की यादों में अभी भी जिंदा हैं. एक्ट्रेस हाल ही में प्लास्टिक सर्जरी करवाने की अफवाहों के कारण सुर्खियों में रही हैं. हालांकि, अब उन्होंने अफवाहों का खंडन किया है और कहा है कि उन्होंने केवल बोटॉक्स, फिलर्स और पीआरपी करवाया है.

प्लास्टिक सर्जरी करवाई?

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, रिमी सेन ने कहा कि अगर लोगों को लगता है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और अगर यह अच्छी तरह से हुआ है तो यह उनके लिए "बहुत अच्छा" है. क्योंकि लोग इस प्रक्रिया से गुजरने के बिना ही इस पर विश्वास कर रहे हैं. रिमी ने कहा कि "उन्होंने केवल फिलर्स, बोटॉक्स और पीआरपी करवाया है और कुछ नहीं.

प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत नहीं 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाने की कोई आवश्यकता नहीं है, जब तक कि इसकी कोई गंभीर आवश्यकता न हो, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, जब तक कोई व्यक्ति कोई अपराध करने के बाद भाग नहीं रहा हो, तब तक उसे प्लास्टिक सर्जरी करवाने की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए.

50 की उम्र के बाद सर्जरी की जरूरत

साथ ही उन्होंने कहा कि भारत के बाहर कई अच्छे डॉक्टर हैं, जो फेसलिफ्ट करने में बहुत अच्छे हैं. उन्होंने बताया कि वह 50 की उम्र के बाद ही यह काम करवाना चाहती हैं. उन्होंने कहा, अभी इन सबसे काम चल रहा है. रिमी सेन ने अपने डॉक्टरों की सराहना की और कहा कि वे उन्हें अच्छा दिखने में बहुत मदद करते हैं.

रिमी ने कई कॉमेडी फिल्मों में काम किया

Advertisment

रिमी सेन ने कॉमेडी फिल्म जैसे, हंगामा, दीवाने हुए पागल, फिर हेरा फेरी, गोलमाल, गरम मसाला और थैंक यू जैसी फिल्मों के साथ ऑडियंस का मनोरंजन किया है. उन्होंने अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहिद कपूर, सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम किया है. फैंस उन्हें फिल्मों में वापसी देखने के लिए उत्सुक हैं.

Rimi Sen news Rimi sen plastic surgery Rimi Sen movies Rimi Sen case Rimi Sen age Rimi Sen
Advertisment
Advertisment