Advertisment

धूम एक्ट्रेस Rimi Sen को देख लोग कन्फ्यूज, सर्जरी के बाद बदल गया चेहरा

रिमी सेन बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने 'हेराफेरी' और 'धूम' जैसी फिल्मों से पहचान हासिल की थी. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज देख लोग हैरान रह गए हैं. सर्जरी के बाद उनका चेहरा पूरी तरह बदल गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rimi Sen new Look Viral

Rimi Sen new Look Viral: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जो आज बड़े पर्दे से गायब हैं. वो न फिल्मों में बिजी हैं और न ही टीवी पर. इनमें एक दीवा रिमी सेन का नाम भी आता है. रिमी सेन को हमने गोलमाल, बागबान, धूम, गरम मसाला, फिर हेरा फेरी जैसी कई सफल फिल्मों में देखा है. उन्होंने अजय देवगन, अभिषेक बच्चन से लेकर अक्षय कुमार के साथ काम किया था. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सबके दिलों में जगह बनाई थी. हालांकि, रिमी बॉलीवुड से गायब हो गई थीं. अब इंस्टाग्राम पर रिमी सेन की लेटेस्ट फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. उनके नये लुक और अवतार को देख हर कोई हैरान है. कुछ लोगों के लिए रिमी सेन को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. 

Advertisment

Rimi Sen new Look Viral 1

रिमी सेन का नया लुक वायरल

इंस्टाग्राम पर रिमी सने ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज और लुक से सबका ध्यान खींचा है. अभिनेत्री की शानदार और ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हो रही है. पर इन फोटोज में कछ ऐसा है जो शॉकिंग है रिमी पूरी तरह बदल गई हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. 

Rimi Sen new Look Viral 2

Advertisment

कितनी बदल गई हैं धूम की रिमी

रिमी सेन हमेशा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस रही हैं. वो इंस्टाग्राम पर काफी बदली-बदली दिख रही हैं. एक्ट्रेस के होंठ, चेहरे और आईब्रो भी पहले के मुकाबले अलग दिख रही हैं. उनकी फोटोज को देख फैंस प्लास्टिक सर्जरी को कोस रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तुलना निक्की तंबलो और शेफाली जरीवाला से कर डाली है. 

Rimi Sen new Look Viral 3

हैरान हुए यूजर्स ने किया ट्रोल

एक फैन ने लिखा, "हे भगवान! मैं हैरान हूं रिमी सेन अपनी हालिया प्लास्टिक सर्जरी के बाद बहुत अजीब लग रही हैं. मैं हाल ही में गोलमाल देख रहा था और उनकी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर आ गया. उनको पहचान पाना भी मुश्किल है."

Advertisment

एक व्यक्ति ने कहा, आपने बूढ़ी लगने की वजह से इंजेक्शन लगावाए और अपनी खूबसूरती को खराब कर लिया. अच्छी खासी सूरत को क्यों बिगाड़ दिया."

Advertisment

रिमी सेन काफी समय से फिल्मों से बाहर हैं. उन्हें काम नहीं मिल रहा था. हालांकि, एक्ट्रेस ने साल 2015 में रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था.

Rimi Sen Rimi Sen age Rimi Sen news Rimi Sen movies
Advertisment
Advertisment