Advertisment

ऋषभ शेट्टी ने अपना नेशनल अवार्ड नर्तकों को समर्पित किया, 'कंटारा' की टीम को भी दिया धन्यवाद

70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले ऋषभ शेट्टी ने शुक्रवार को कहा कि वह अपना पुरस्कार दिवंगत कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, दिव्य और दैव नर्तकों को अपना समर्पित करेंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rishab Shetty dedicates his National Award to dancers

16 अगस्त को सुपरहिट फिल्म "कंटारा" से फेमस हुए और 70वें राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्टर का अवार्ड पाने वाले ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty ) ने शुक्रवार को कहा कि वह अपना अवार्ड दिवंगत कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, दिव्य और दैव नर्तकों को समर्पित करेंगे. बेंगलुरू में अनांउसमेंट के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, ऋषभ शेट्टी ने अपनी खुशी जाहिर की. 

Advertisment

ऋषभ शेट्टी ने नर्तकों को समर्पित किया अवार्ड

साथ ही एक्टर ने कहा कि वह यह अवार्ड पुनीत राजकुमार, दिव्य और नर्तकों को समर्पित करते हैं. शुरू से ही, मैं कहता रहा हूं कि मैं यह अवार्ड पुनीत राजकुमार, कन्नड़ के लोगों और नर्तकों को समर्पित करता हूं. मैं होम्बले फिल्म्स की फिल्म 'कंटारा' की टीम को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. होम्बले प्रोडक्शंस को चार अवार्ड मिले हैं," ऋषभ ने कहा.

फिल्म की टीम को ऋषभ शेट्टी ने दिया धन्यवाद

Advertisment

उन्होंने आगे कहा कि "मैं अनांउसमेंट देख रहा था और अवार्ड की अनांउसमेंट होने पर मैं रोमांचित था. कन्नड़ फिल्म उद्योग बड़े पैमाने पर बढ़ रहा है और इसीलिए आज यह अवार्ड मिला है. मैं फिल्म की टीम के सभी सदस्यों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. फिल्म पर काम करने वाले डीओपी और कॉस्ट्यूम डिजाइनर मेरी पत्नी प्रज्ञा शेट्टी, इस सफलता के लिए महत्वपूर्ण थे.

हाउस होम्बले फिल्म्स का शुक्रिया अदा किया

ऋषभ शेट्टी ने कहा, "अजनेश लोकनाथ का संगीत भी बहुत महत्वपूर्ण था. मैं फिल्म के सभी कलाकारों और तकनीकी क्रू और प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स का शुक्रिया अदा करता हूं." "जब लोगों को फिल्म पसंद आती है, तो हमारी जिम्मेदारी बढ़ जाती है. जब कोई अवार्ड मिलता है, तो जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है.

Advertisment

यश ने ऋषभ शेट्टी को बधाई दी

जब मुझे अवार्ड मिला, तो मेरी पत्नी प्रज्ञा ने सबसे पहले मुझे बधाई दी और वह बहुत खुश थीं. केजीएफ चैप्टर 1 और 2 फेम यश सर ने भी मुझे बधाई देने के लिए फोन किया. सभी ने बताया कि जब मेरी बेटी आई, तो वह देवी लक्ष्मी की तरह थी. अब, वरमहालक्ष्मी के त्योहार के साथ, खुशी दोगुनी हो गई है, "उन्होंने कहा.

Rishab Shetty film rishab shetty kantara Rishab Shetty nationa awards
Advertisment
Advertisment