Advertisment

Tujhe Meri Kasam: 20 साल बाद दोबारा रिलीज होगी रितेश-जेनेलिया की ये फिल्म, जानें कब और कहां देखें?

इन दिनों सिनेमाघरों में बॉलीवुड की हिट और कल्ट क्लासिक फिल्मों को दोबारा रिलीज करने का दौर चल रहा है. इसमें हैप्पी कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया की फिल्म भी शामिल हो गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Tujhe Meri Kasam Re-Release

Tujhe Meri Kasam Re-Release: अभी सिनेमाघरों में दर्शक पुरानी हिट फिल्में देखने उमड़ रहे हैं. बहुत सारी कल्ट क्लासिक फिल्में दोबारा थिएटर में लौट आई हैं. इन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला है. इनमें अब बॉलीवुड के स्वीट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की फिल्म भी शामिल हो है. ये दोनों अधिकतर लोगों के फेवरेट कपल है. इस हिट जोड़ी ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है जिसका नाम तुझे मेरी कसम है. इस फिल्म से दोनों ने अपनी शुरुआत की थी. रितेश और जेनेलिया की ये रोमांटिक ड्रामा दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Advertisment

इस दिन रिलीज होगी तुझे मेरी कसम

रितेश और जेनेलिया और तुझे मेरी कसम इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म पूरे 20 साल बाद थइएटर में आने वाली है. ये 13 सितंबर, 2024 को फिर से रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं. इस खबर ने उनके सभी फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. फिल्म साल 2003 में रिलीज़ हुई थी जो अपने आप में एक बड़ी हिट थी. यह उस टाइम पर सिनेमाघरों में 100 दिनों से ज्यादा चलने वाली फिल्म थी.

खुशी से झूमे रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "मैं बहुत खुश हूं कि 'तुझे मेरी कसम' सिनेमाघरों में वापस आ रही है. यह फिल्म न केवल मेरी पहली फिल्म थी, बल्कि मेरे जीवन में कुछ खूबसूरत शुरुआत भी थी. उन शुरुआती दिनों को फिर से देखना और इस खास पल को एक बार फिर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना अद्भुत है. 13 सितंबर को मिलते हैं" 

जेनेलिया ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म की रि-रिलीज को लेकर इमोशनल पोस्ट साझा किया है. इसमें वह फैंस से दोबारा इस फिल्म को एंजॉय करने की अपील कर रही हैं. रोमांटिक क्लासिक फिल्म तुझे मेरी कसम दो बेस्ट फ्रेंड्स की कहानी है जिन्हें प्यार हो जाता है. इसके गाने भी हिट रहे थे. फिल्म में श्रिया सरन भी अहम रोल में हैं.

इस फिल्म का निर्देशन के. विजय भास्कर ने किया था और स्वर्गीय श्री रामोजी राव ने इसका निर्माण किया था.

ये भी पढे़ं- कितनों के साथ सोई हो...उर्फी से 15 साल के बच्चे का गंदा सवाल, भड़क गईं एक्ट्रेस

Genelia D'Souza Riteish Deshmukh Genelia Deshmukh Instagram Riteish Deshmukh-Genelia D'Souza Genelia D Souza Riteish Deshmukh Career Actor Riteish Deshmukh Film Tujhe Meri Kasam Genelia Deshmukh Riteish deshmukh affair
Advertisment
Advertisment