Advertisment

'इस राक्षस को सबसे...', Badlapur में 4 साल की बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न पर भड़के रितेश देशमुख

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो मासूम बच्चियों के साथ स्कूल में यौन शोषण के केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. वहीं अब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी मामले में पोस्ट कर अपनी भड़ास निकाली.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Riteish Deshmukh

Riteish Deshmukh Badlapur Sexual Assault

Riteish Deshmukh Badlapur Sexual Assault: कोलकाता रेप-मर्डर केस (Kolkata-Rape Murder Case)से जहां पूरा देश आक्रोश में हैं, वहीं अब महाराष्ट्र के बदलापुर (Badlapur) में दो मासूम बच्चियों के साथ स्कूल में यौन शोषण के केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. गुस्साई भीड़ ने बदलापुर में खूब हंगामा किया. वहीं अब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी मामले में पोस्ट कर अपनी भड़ास निकाली साथ ही  दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. 

Advertisment

रितेश ने की सजा की मांग

रितेश देशमुख ने 'बदलापुर' में हुए हादसे पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक्टर ने एक्स पर लिखा- 'एक पिता के तौर पर मैं इस घटना से बेहद दुखी, क्रोधित और आहत हूं! दो 4 साल की बच्चियों के साथ स्कूल के पुरुष सफाईकर्मी ने यौन उत्पीड़न किया. स्कूल बच्चों के लिए उनके घरों की तरह सुरक्षित जगह होनी चाहिए. इस राक्षस को सबसे कठोर सजा मिलनी चाहिए. छत्रपति शिवाजी महाराज ने अपने समय में दोषियों को उनके कृत्य के अनुसार सजा दी थी- चौरंग- हमें इन कानूनों को फिर से लागू करने की जरूरत है.'

Advertisment

यूजर्स ने दिया रिएक्शन 

रितेश के पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक ने कहा- 'आपका आक्रोश जायज है और इसमें शामिल परिवारों के लिए मेरा दिल दुखता है.' वहीं दूसरे ने लिखा- 'मैं भी मां हूं पहले खुद के लिए डरती थी, अब अपनी बेटी के लिए.'  बता दें, दो मासूम बच्चियों के साथ  दोनों पीड़ित बच्चियों ने 16 अगस्त को स्कूल जाने से मना कर दिया था. फिर दोनों ने अपने माता-पिता को इस हादसे के बारे में जानकारी दी. पेरेंट्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदलापुर पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की पुलिस लगातार जांच कर रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Kolkata Rape Murder Case: अश्लील मैसेज से परेशान एक्ट्रेस, मिल रही रेप की धमकियां; शेयर किया स्क्रीनशॉट

badlapur Badlapur Sexual Assault Case Riteish Deshmukh Actor Riteish Deshmukh Badlapur Protest Update Badlapur Rape Case
Advertisment
Advertisment