Advertisment

Roadies 20: इंतजार खत्म जल्द शुरू होगा रोडीज 20, होस्ट बनकर इस एक्टर की हुई एंट्री

MTV रोडीज अपने 20वें सीजन की शुरुआत करने के लिए तैयार है. इस बार सीजन के असली होस्ट रणविजय सिंह फिर से वापसी कर रहे हैं. इस खबर से फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Roadies Season 20
Advertisment

Roadies Season 20: टीवी के पॉपुलर शो शो एमटीवी रोडीज़ नये सीजन के साथ लौट रहा है. इस शो की यंग लड़के-लड़कियों के बीच जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. इसी शो ने आयुष्मान खुराना जैसे स्टार्स भी दिए हैं. रोडीज के अब तक 19 सक्सेसफुल सीजन रहे हैं. मेकर्स अब इसका नया सीजन लेकर आ रहे हैं. इसमें खास बात ये है कि शो के ओरिजनल होस्ट  रणविजय सिंह कमबैक करने जा रहे हैं. वह भारत के लोकप्रिय होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं. रोडीज के 20वें सीज़न के साथ रणविजय की एंट्री होने वाली है. इस खबर से OG होस्ट के फैंस भी खुश हो जाएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: जोश में होश खो बैठे थे करणवीर, रात के अंधेरे में इस सुपरस्टार के घर पहुंचे और फिर....

रणविजय ने किया स्टाइलिश कमबैक
MTV ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर लेटेस्ट प्रोमो साझा किया है. इसमें रणविजय सिंह काफी स्टाइलिश अंदाज में कमबैक करते दिख रहे हैं. फैंस के बीच उनका क्रेज देखने लायक है. प्रोमो में रणविजय मोटरसाइकिल चलाते हुए और स्टाइलिश लेदर जैकेट पहने हुए एंट्री लेते हैं. जैसे ही वे आते हैं, भीड़ जयकारे लगाने लगती है और उनका नाम पुकारने लगती है. कैमरे की ओर मुड़ते हुए रणविजय अपने अंदाज में पूछते हैं: "तो, तू बनेगा रोडी?"

Advertisment

लगातार सबसे लोकप्रिय सीज़न देने के बाद, एमटीवी रोडीज़ आगामी सीज़न, रोडीज़ डबल क्रॉस लेकर आ रहा है. शो में रणविजय सिंह अपनी दमदार होस्टिंग से एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे. उनकी वापसी शो के फैंस के बीच नया उत्साह लेकर आएगी. एमटीवी रोडीज डबल क्रॉस के ऑडिशन 13 अक्टूबर को दिल्ली में शुरू होने वाले हैं. इसके बाद 15 अक्टूबर को चंडीगढ़, 18 अक्टूबर को हैदराबाद और 20 अक्टूबर को पुणे में होंगे. शो के लिए फैंस जल्द ही अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- घर आया ये शख्स तो कुक बन गईं Janhvi Kapoor...अपने हाथों से बनाया खाना, Video वायरल

Advertisment

रोडीज के पिछले सीजन का नाम रोडीज 19: कर्म या कांड था, जिसे सोनू सूद ने होस्ट किया था. इस शो में प्रिंस नरूला, रिया चक्रवर्ती और गौतम गुलाटी गैंग लीडर के तौर पर नजर आए थे. इस सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

latest Tv news TV News latest TV news and gossip Roadies 20 रोडीज रोडीज कंटेस्टेंट्स रोडीज 20
Advertisment
Advertisment