Advertisment

Neha Kakkar का पति से हो रहा तलाक? रोहनप्रीत सिंह ने बताई सच्चाई, कहा- 'हम अपने हिसाब से...'

अक्सर कोई ना कोई कपल अपने तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहते ही है. वहीं हाल ही में ये खबर मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिश्ते से आ रही है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Social Media)

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Social Media)

Advertisment

अक्सर कोई ना कोई कपल अपने तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहते ही है. वहीं हाल ही में ये खबर मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के रिश्ते से आ रही है. नेहा ने 2020 में रोहनप्रीत सिंह से लव मैरिज की थी. जो कि उनसे सात सोल छोटे है. इन दिनों यह चर्चा काफी तेजी से फैल रही है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक दूसरे से तलाक लेने के मूड में है. वहीं इस बीच अब रोहनप्रीत सिंह ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया है कि नेहा और उनके बीच के रिश्ते कैसे हैं.

Advertisment

रोहनप्रीत ने दिया जवाब 

हाल ही में रोहनप्रीत सिंह से इंसटैंट बॉलीवुड के एक इंटरव्यू में तलाक के बारे में पूछा गया, तो सिंगर ने इसे नकार दिया और अफवाह फैलाने वालों को जवाब दिया. रोहन ने कहा, ''बात उसी की होती है, जिसमें कोई बात होती है. तो बात होनी चाहिए ऐसे लोगों की. बातें आपकी चलती रहनी चाहिए. रूमर्स तो रूमर्स ही हैं, वो सच तो नहीं हैं न. वो तो बनाई हुई बातें हैं."

एक कान से सूनो दूसरे से निकाले 

Advertisment

इसके आगे रोहनप्रीत ने कहा कि ''आज कोई कुछ बोलेगा, कल कोई कुछ बोलेगा, परसों कोई कुछ बोलेगा. मुझे लगता है कि वो आपको एक कान से सुनना चाहिए और दूसरे से निकाल देना चाहिए. या तो सुनो ही मत. सोचो ही मत कि कोई कुछ कह भी रहा है. वो लोगों का काम है, उनको बोलने दो. उनको मजा आ रहा है ऐसा करते हुए. हमारी जो लाइफ चल रही है हम अपने हिसाब से जीते हैं.''

ये भी पढ़ें - थलापति विजय के बाद अब अजित कुमार भी रहेंगे फिल्मों से दूर? इस खतरनाक गेम में ले रहें हिस्सा

ये भी पढ़ें - OMG! चिलम फूंक कर शूट पर गईं एक्ट्रेस, नशे में खो बैठीं सुध-बुध, फिर...

Advertisment

 

Neha Kakkar Love Life Neha Kakkar Neha Kakkar Husband neha kakkar latest news neha kakkar and rohan preet
Advertisment
Advertisment