Advertisment

Golmaal 5: 'ऐसा हो ही नहीं सकता…', कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘गोलमाल 5’ को लेकर रोहित शेट्टी ने ये क्या कह दिया?

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'गोलमाल' की पांचवी किस्त के बारे में अपडेट दिया है. रोहित ने बताया कि फिल्म पर काम चल रहा है. हालांकि इसमें अभी समय लगेगा.

author-image
Sezal Thakur
New Update
GOLMAAL 5

GOLMAAL 5

Rohit Shetty on Golmaal 5: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 की वजह से खूब सुर्खियों में बने हुए है. इससे पहले इस साल उनकी अमेजन प्राइम वीडियो पर  ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) सीरीज रिलीज हुई थी. वहीं अब 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'गोलमाल' की पांचवी किस्त के बारे में भी अपडेट दिया है. चलिए, जानते हैं रोहित शेट्टी ने 'गोलमाल 5' (Golmaal 5) को लेकर और क्या कहा है?

Advertisment

कब आएगी 'गोलमाल 5'?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी से ‘गोलमाल 5’ को लेकर सवाल किया गया. इसका जवाब देते हुए रोहित ने बताया कि फिल्म पर काम चल रहा है. हालांकि इसमें अभी समय लगेगा. उन्होंने कहा, 'अभी वक्त है. गोलमाल सीरीज तो बनती रहेगी. ऐसा तो हो नहीं सकता कि फिल्म न बने. लेकिन इसमें वक्त लगेगा.' रोहित ने इस सीरीज को अपने दिल के बहुत करीब बताया और कहा, 'मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है, चाहे वो गोलमाल सीरीज हो या पुलिस यूनिवर्स हो.'

क्या फिल्म से बदलेंगे लीड एक्टर्स?

वहीं गोलमाल 5 से लीड एक्टर्स को बदलने के सवाल पर रोहित शेट्टी ने कहा कि वो फिल्म के लीड एक्टर्स को कभी नहीं बदलेंगे. उन्होंने कहा, 'ऐसा मैं सोच भी नहीं सकता'. वहीं फिल्म पर अपडेट देते हुए उन्होंने कहा कि ये फिल्म अगले 2 साल में आएगी. बता दें, रोहित शेट्टी साल 2006 में पहली बार ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’ (Golmaal: Fun Unlimited) लेकर आए थे. इसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, शरमन जोशी, रिमी सेन और परेश रावल  नजर आए थे. इसके बाद साल 2008 में ‘गोलमाल रिटर्न्स’ (Golmaal Returns) आई थी. तीसरी फिल्म साल 2010 में ‘गोलमाल 3’ आई. इसके बाद इसकी चौथी फिल्म 2017 में आई थी, जिसे 70 करोड़ के बजट में बनाया गया और इसने 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी. ‘गोलमाल सीरीज’ की सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुईं. वहीं अब दर्शकों इसके  पांचवे पार्टा का इंतजार है.

Rohit Shetty Golmaal 5 Release Date ajay Devgan and Rohit Shetty Golmaal 5 shooting Golmaal 5
Advertisment