Advertisment

Viral Video: रैंप पर गिरते-गिरते बचीं टीवी की बहू, फिर जो हुआ वो देख जमकर ट्रोल कर रहे लोग

Rubina Dilaik Viral Video: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रुबीना रैंप वॉक करते हुए गिरते-गिरते बचती हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
rubina

Rubina Dilaik Viral Video

Advertisment

Rubina Dilaik Viral Video: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पिछले साल नवंबर में मां बनी थी और तब से ही एक्ट्रेस अपनी जुड़वा बेटियों के साथ मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने फिलहाल टीवी से ब्रेक लिया है और अपना खुद का पॉडकास्ट चलाती है. अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में  रुबीना रैंप वॉक (Rubina Dilaik Ramp Walk) करती नजर आ रही हैं, तभी अचानक वो गिरते गिरते बचती हैं. फिर एक्ट्रेस खुद को संभालती हैं, लेकिन इस दौरान वो ऐसा कुछ भी कर देती हैं जिसकी वजह से एक्ट्रेस को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. 

स्टेज पर उतारकर फेंकी चप्पल

टीवी सीरियल 'छोटी बहू' और 'शक्ति' से हर घर में फेमस हुई रुबीना दिलैक का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रैंप पर वॉक करते हुए अचानक से लड़खड़ा जाती हैं और मुंह के बल गिरते-गिरते बचती हैं. फिर एक्ट्रेस ने खुद को संभाला और स्टेज पर ही पैरों में जो हील्स पहनी थी, उसे निकालकर किनारे फेंक दिया और फिर से चलना शुरू किया. एक्ट्रेस ने कॉन्फिडेंस के साथ दोबारा चलाना शुरू किया लेकिन उनका ये अंदाज कुछ लोगों को पसंद नहीं हो रहा है और एक्ट्रेस के कॉनफिडेंस को ओवर कॉन्फिडेंस कहा जा रहा है. बता दें, एक्ट्रेस ने इस दौरान पिंक कलर का लहंगा पहना था और अपने बालों को ओपन रखा था. 

ये भी पढ़ें- पर्दे पर जिस एक्ट्रेस ने निभाया बहन का किरदार, उसी से इस एक्टर की हो गई आंखें चार

रुबीना को जमकर ट्रोल कर रहे लोग

रुबीना का ये वीडियो देखकर हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है.एक्ट्रेस ने जिस एटीट्यूड में दोबारा रैंप वॉक की तो वो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. यूजर्स का कहना है कि जिस तरह रुबीना ने हील्स उतरकर फेंकी और फिर एटीट्यूड में चलना शुरू किया, ये गलत दिख रहा है. एक यूजर ने लिखा- 'इतना क्या एटीट्यूड है इसमें. फालतू का दिख रहा है.' एक और यूजर ने लिखा- जिस तरह ये कैमरे में पोज कर रही, अच्छी नहीं लग रही हैं.' वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने इस चीज को बड़ी ही अच्छी तरह से संभाला है. बता दें, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस माहिरा शर्मा भी एक इवेंट में भारी भरकम गाउन और हील्स पहने पहुंची थी. लेकिन वह स्टेज पर पहुंचते-पहुंचते गिर गई थी.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय के इस एक्टर का एक हादसे ने बर्बाद कर दिया करियर, UPSC छोड़ एक्टिंग में रखा था कदम

Rubina Dilaik rubina dilaik video रुबीना दिलैक रुबीना दिलैक ट्रोल Rubina Dilaik Videos रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम रुबीना दिलैक वीडियो
Advertisment
Advertisment