Advertisment

Rubina Dilaik Birthday: जब रुबीना दिलैक पर लगा ठगी करने का आरोप, विवादों से भरा रहा एक्ट्रेस की जिंदगी का सफर

टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा रुबीना दिलैक का विवादों से गहरा नाता रहा है. रुबीना 26 अगस्त को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...

author-image
Garima Sharma
New Update
rubina dilaik birthday

टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुकीं रुबीना दिलैक आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. 26 अगस्त 1989 को हिमाचल प्रदेश में जन्मीं रुबीना ने 2008 में टीवी शो "छोटी बहू" से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इस शो में उन्होंने 'राधिका शास्त्री पुरोहित' का किरदार निभाया, जो दर्शकों के दिलों में बस गया. इसके बाद से ही उनकी यात्रा परंपरागत टीवी अभिनेत्री से लेकर एक सशक्त और विवादित पर्सनैलिटी की ओर बढ़ी.

रुबीना दिलैक की टीवी जर्नी

रुबीना दिलैक की टीवी यात्रा में कई उतार-चढ़ाव आए हैं. बिग बॉस 14 में उनके योगदान ने उन्हें 'बॉस लेडी' का टैग दिलाया और शो की ट्रॉफी भी जीती. लेकिन उनके करियर में विवादों का भी गहरा नाता रहा है. 2023 में, जब रुबीना प्रेग्नेंट थीं, सोशल मीडिया पर उन पर लिप जॉब और ब्यूटी ट्रीटमेंट लेने के आरोप लगे. ट्रोलिंग इतनी बढ़ गई कि उन्होंने अपने कमेंट बॉक्स को डिसेबल करने का निर्णय लिया.

जिंदगी में भी विवादों की कमी नहीं

उनकी निजी जिंदगी में भी विवादों की कमी नहीं रही. बिग बॉस के दौरान रुबीना ने खुलासा किया कि उनका और उनके पति का रिश्ता तलाक की कगार पर था. लेकिन शो में आने के बाद उन्होंने एक-दूसरे को फिर से मौका देने का निर्णय लिया. उनके तलाक की बात ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं.

बॉडी शेमिंग का शिकार

रुबीना को प्रेग्नेंसी के दौरान रिवीलिंग कपड़े पहनने के लिए भी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा. बिग बॉस के घर में उनकी शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़े से हुई थी और पूरे सीजन के दौरान उन्हें कई विवादों का सामना करना पड़ा.

16 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

साल 2021 में रुबीना ने एक निर्माता पर 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया. इस घटना के बाद उन्हें अपने घर और कार बेचना पड़ा. इसके बावजूद, रुबीना ने टीवी और सिनेमा में अपनी जगह बनाई और दर्शकों के बीच अपनी पहचान को मजबूत किया.

करियर में कई उतार-चढ़ाव

रुबीना दिलैक की करियर में कई उतार-चढ़ाव से भरी रही है, लेकिन उनकी पर्सनालिटी और प्रोफेशनलिज़्म ने उन्हें हमेशा आगे बढ़ाया है. इस मौके पर हम उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे आने वाले दिनों में भी अपने करियर में सफलता की नई ऊंचाइयों को छूएं.

New mothers Rubina Dilaik Rubina Dilaik Contact Number Rubina Dilaik Bikini Photoslook rubina dilaik age Rubina Dilaik Debut Film Rubina Dilaik Abhinav Shukla pregnancy Rubina Dilaik family Rubina Dilaik Big Boss 14 Rubina Dilaik-Abhinav Rubina Dilaik car accident Rubina Dilaik Bikini Photos Rubina Dilaik baby bump Rubina Dilaik Abhinav Shukla Rubina Dilaik Abhinav Relationship rubina dilaik dance Rubina Dilaik accident rubina dilaik babies Rubina Dilaik Angry Rubina Dilaik Rubina dilaik Birthday Happy Birthday Rubina Dilaik
Advertisment
Advertisment