Advertisment

Rubina Dilaik: एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन बेटियों को रुबीना दिलैक ने दिया जन्म? महीनों बाद दिखाया तीसरी का चेहरा

टीवी इंडस्ट्री की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक रुबीना दिलाइक इन दिनों अपनी बेटियों के साथ मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस की दो नहीं बल्कि तीन बेटियां हैं. एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा महीनों बाद किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Rubina Dilaik babies

Rubina Dilaik: एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन बेटियों को रुबीना दिलैक ने दिया जन्म, महीनों बाद दिखाया तीसरी का चेहरा

टेलीविजन की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक दिलचस्प और चौंकाने वाला खुलासा किया है. शादी के पांच साल बाद नवंबर 2023 में जुड़वा बेटियों को जन्म देने वाली रुबीना ने बताया कि वह वास्तव में तीन बेटियों की मां हैं. हालांकि, इस खुलासे के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है.

Advertisment

रुबीना ने एक नया खुलासा किया

रुबीना दिलैक, जो कि एक लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस हैं, ने अपने यूट्यूब चैनल पर चल रहे पॉडकास्ट ‘किसी ने बताया नहीं’ में अपनी मदरहुड और पेरेंटहुड जर्नी के बारे में चर्चा की. इस पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में उनकी बहन रोहिणी दिलैक गेस्ट बनकर आईं. इसी एपिसोड के दौरान रुबीना ने एक नया खुलासा किया, जिसने उनके फैंस को चौंका दिया.

अपनी तीसरी बेटी का भी जिक्र किया

Advertisment

रुबीना ने बताया कि उनके पास दो जुड़वा बेटियां हैं, लेकिन उन्होंने अपनी तीसरी बेटी का भी जिक्र किया. इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का माहौल गर्म हो गया. लोग जानना चाहते थे कि रुबीना की तीसरी बेटी कौन है और उन्होंने अब तक उसे क्यों छिपाया. सच्चाई यह है कि रुबीना की तीसरी बेटी उनकी नहीं, बल्कि उनकी बहन रोहिणी की बेटी वेदा है.

Advertisment

रुबीना ने अपनी जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था

जब रुबीना ने अपनी जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, उसी समय उनकी बहन रोहिणी ने भी एक नन्ही परी का स्वागत किया था. इसलिए रुबीना ने अपनी भांजी वेदा को अपनी तीसरी बेटी मान लिया है. रुबीना का यह खुलासा परिवार की गहरी भावनाओं को दर्शाता है और यह भी बताता है कि कैसे परिवार के सदस्य एक-दूसरे के लिए महत्वपूर्ण होते हैं. इस नई जानकारी ने न केवल उनके फैंस को चौंका दिया बल्कि उनके परिवार की गहरी और प्यारी रिश्तेदारी को भी उजागर किया.

rubina dilaik mother of three Rubina Dilaik New mothers Rubina Dilaik Rubina Dilaik baby bump Rubina Dilaik Abhinav Relationship Rubina Dilaik-Abhinav rubina dilaik babies Rubina Dilaik Big Boss 14
Advertisment
Advertisment