Advertisment

Rupali Ganguly: क्या 'अनुपमा' के सितारे कर रहे शो से अलविदा का इशारा ? राजन शाही ने सच्चाई का किया खुलासा

हाल ही में शो को लेकर कुछ अफवाहें उड़ीं कि लीप के कारण रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो को अलविदा कह सकते हैं. इस खबर ने फैंस को काफी चिंतित कर दिया था.

author-image
Garima Sharma
New Update
rupali ganguli leaving so anupma

क्या 'अनुपमा' के सितारे कर रहे शो से अलविदा का इशारा ? राजन शाही ने सच्चाई का किया खुलासा

टेलीविजन ऑडियंस का दिल लंबे समय से जीतने वाला शो 'अनुपमा', निर्माता राजन शाही के निर्देशन में कई सालों से छोटे पर्दे पर राज कर रहा है. 13 जुलाई 2020 को लॉन्च हुआ यह शो, आज भी ऑडियंस के दिलों में खास जगह बनाए हुए है. शो की सफलता का मुख्य कारण उसकी सशक्त कहानी और बेहतरीन अभिनय है, जिससे यह हमेशा टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर बना रहता है.

रुपाली गांगुली शो 'अनुपमा' को कह रही अलविदा

शो में रुपाली गांगुली ने लीड अनुपमा का किरदार निभाया है, जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज के रूप में ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं. दोनों की अदाकारी और केमिस्ट्री ने शो को एक नई पहचान दी है. हाल ही में, शो को लेकर कुछ अफवाहें उड़ीं कि लीप के कारण रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो को अलविदा कह सकते हैं. 

इस खबर ने फैंस को काफी चिंतित कर दिया

इस खबर ने फैंस को काफी चिंतित कर दिया था. इन अफवाहों को लेकर अब निर्माता राजन शाही ने खुलासा किया है. शाही ने साफ किया कि इस शो के मुख्य सितारे रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो छोड़ने वाले नहीं हैं. ऑडियंस की चिंताओं को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने कहा कि अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है.

शो में एक बड़ा लीप देखने को मिलेगा

हालांकि, शो में आने वाले समय में एक बड़ा लीप देखने को मिलेगा. इस लीप के बाद, शो का फोकस अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या की कहानी पर होगा. आध्या का यंग किरदार को निभाने के लिए नए एक्टर को शो में इंट्रोड्यूज किया जाएगा. खबरों के अनुसार, शिवम खजुरिया जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुके हैं, अनुज और अनुपमा की बेटी आध्या के लव इंटरेस्ट का किरदार निभा सकते हैं.

एपिसोड्स के लिए और भी एक्साइटेड हो गए

इस खुलासे से फैंस को राहत मिली है, और वे आगे आने वाले एपिसोड्स के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं. 'अनुपमा' का सफर ऑडियंस के लिए निरंतर रोमांचक और दिलचस्प बने रहने वाला है.

Rupali Ganguly and Gaurav Khanna gaurav khanna Rupali Ganguly Anupamaa Rupali Ganguly instagram Rupali Ganguly Anupama gaurav khanna familya gaurav khanna wife Rupali Ganguly
Advertisment
Advertisment