Advertisment

Hrithik Roshan-Saba Azad का हो गया ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर क्यों किया जा रहा दावा? जानें

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है. ये गॉसिप्स तब शुरू हुए जब रेडिट पर एक पोस्ट सामने आया है.हालांकि अभी तक इस कपल की ओर से इसे लेकर कोई कमेंट नहीं किया गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Saba Azad Hrithik Roshan

Saba Azad, Hrithik Roshan

Saba Azad-Hrithik Roshan Breakup: सबा आजाद लंबे समय से एक्टर ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस को अक्सर ऋतिक के साथ अलग-अलग इवेंट में स्पॉट किया जाता है. इसके अलावा कपल ने सोशल मीडिया पर भी साथ में कई फोटोज शेयर की हैं. वहीं अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है. ये गॉसिप्स तब शुरू हुए जब रेडिट पर एक पोस्ट सामने आया है.हालांकि अभी तक इस कपल की ओर से इसे लेकर कोई कमेंट नहीं किया गया है. चलिए जानते हैं क्यों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के ब्रेकअप की चर्चा हो रही है?

Advertisment

अकेले स्पॉट हो रहे ऋतिक

दरअसल डायरेक्टर फराह खान की मां मेनका ईरानी का निधन हो गया है. ऐसे में तमाम सेलिब्रेटिज उनके घर उनसे मिलने पहुंचे. इस दौरान शनिवार को  ऋतिक रोशन भी फराह खान के घर पहुंचे थे, लेकिन उनके साथ सबा (Saba Azad) नजर नहीं आईं. वहीं, इससे पहले भी ऋतिक रोशन, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत और राधिका की शादी में भी अकेले ही स्पॉट हुए थे. जबकि इससे पहले तक ऋतिक रोशन और सबा आजाद को कई इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया जाता था. अब काफी समय से दोनों को साथ में नहीं देखा गया है. ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की चर्चा हो रही है. 

Saba Azad

ऋतिक को डेट करना सबा के लिए नुकसान

ऋतिक रोशन और सबा आजाद की ब्रेकअप की चर्चा के बीच यूजर्स सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद के उस पोस्ट को भी याद कर रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि ऋतिक को डेट करना उन्हें नुकसान दे गया. दरअसल,  सबा ने खुलासा किया था कि ऋतिक को डेट करने के चलते उनको दो साल तक वॉइस ओवर काम काम नहीं मिला. सबा उन डायरेक्टर्स पर भड़कती नजर आई थी जिन्होंने ये सोचकर उन्हें काम नहीं दिया कि वे एक बड़े स्टार को डेट कर रही हैं.

Saba Azad Hrithik roshan and saba azad actor hrithik roshan Saba Azad bf hrithik roshan saba azad
Advertisment
Advertisment