Advertisment

एयरपोर्ट पर करीना का प्लाजो पहनकर पहुंचे सैफ अली खान ? पैप्स ने किया सवाल तो भड़के एक्टर, देखें Video

सैफ अली खान को जब एयरपोर्ट पर अपनी गाड़ी से उतरे को सबका ध्यान उनके पायजामा पर गया. सैफ एयरपोर्ट पर ब्लू कलर के कुर्ते के साथ लूज पायजामा पहने दिखे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Saif Ali Khan

Saif Ali Khan Airport Look

Saif Ali Khan Airport Look: सैफ अली खान  बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जो हमेशा टशन में रहते हैं और घर से बाहर भी टशन में ही निकलते हैं. कई बार वो पैपराजी से इरीटेट भी हो जाते हैं. अब हाल ही में एक्टर को  एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने  कुछ ऐसा पहना हुआ था जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल (Saif Ali Khan Trolled) किया जा रहा है. नेटिजन्स उनके आउटफिट को करीना कपूर की ड्रेस बता रहे हैं. इतना ही नहीं इस दौरान सैफ पैपराजी से  सख्त लहजे में बात करते भी दिखे. 

Advertisment

पैप्स पर भड़के सैफ

 सैफ अली खान को जब एयरपोर्ट पर अपनी गाड़ी से उतरे को सबका ध्यान उनके पायजामा पर गया. सैफ एयरपोर्ट पर ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. उन्होंने कोल्हापुरी चप्पल और सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया था. सोशल मीडिया पर उनका एयरपोर्ट से जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह  पैपराजी से सख्त तरीके से बात की और इरीटेट नजर आए. सैफ को देखते ही पैपराजी उनसे पोज देने के लिए कहने लगे, लेकिन कैमरे पर उनका एंगल ठीक नहीं आ रहा था. इस पर वो पैप्स पर गुस्सा हो गए. हालांकि, थोड़ी देर बाद उनका मूड चिल भी हो गया. 

'करीना का प्लाजो क्यों पहना है...?'

सैफ को कुर्ते के साथ लूज पायजामा पहना देख यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'करीना का पेटीकोट पहन लिया है क्या.' दूसरे ने लिखा- 'करीना के कपड़े क्यों पहन लिए.' वहीं कई ने पूछा कि ये क्या पहना हुआ है भाई? एक ने कहा कि कितना एटीट्यूड है भाई. 'करीना का प्लाजो क्यों पहना है...'कमेंट सेक्शन में कई लड़कियों ने तो ये तक कह दिया कि लड़के कब तक लड़कियों के कपड़े पहनते रहेंगे.  इसके अलवा सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस साल सितंबर में उनकी 'देवारा' रिलीज होने को तैयार है.

ये भी पढ़ें- OMG! साउथ की इस हसीना का HOT फिगर देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आखें...

Kareena Kapoor Saif Ali Khan actor saif ali khan Saif Ali Khan Trolled Saif Ali Khan airport look
Advertisment
Advertisment