Advertisment

किसी का छूआ प्राइवेट पार्ट, तो किसी ने लगाया ब्रेस्ट घूरने का आरोप, इंडस्ट्री ने कर दिया इस डायरेक्टर को बैन

Harassment in bollywood: हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में है, बॉलीवुड भी इस समस्या से अछूता नहीं है, आइए आपको बताते हैं ऐसे डायरेक्टर के बारे में जिन्हें ऐसे आरोपों के बाद इंडस्ट्री ने बैन कर दिया था.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sajid Khan accused

किसी का छूया प्राइवेट पार्ट, तो किसी ने लगाया ब्रेस्ट घूरने का आरोप, इंडस्ट्री ने कर दिया इस डायरेक्टर को बैन

Harassment in bollywood: हाल ही में हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के मामलों पर प्रकाश डाला है. यह पहली बार नहीं है कि किसी इंडस्ट्री में इस प्रकार के आरोप उठे हैं. बॉलीवुड भी इस समस्या से अछूता नहीं रहा है और साजिद खान के खिलाफ लगाए गए गंभीर आरोप इस बात का प्रमाण हैं.

Advertisment

साजिद खान पर गंभीर आरोप

साजिद खान जो कि बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं पर कई एक्ट्रेसेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इन आरोपों ने न केवल साजिद की छवि को धूमिल किया है बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी एक इम्पॉटेंट चर्चा शुरू कर दिया है.

रानी चटर्जी की आपबीती 

Advertisment

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रानी के अनुसार फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के दौरान साजिद ने उन्हें एक फॉर्मल मीटिंग के लिए अपने घर बुलाया. लेकिन जब रानी वहां पहुंचीं तो साजिद का व्यवहार काफी अजीब था. साजिद ने उनसे छोटे लहंगे और घुटनों को दिखाने को कहा और फिर ब्रेस्ट का साइज पूछ लिया. 

मॉडल पाउला का अनुभव

भारतीय मॉडल पाउला ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि साजिद ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की और यहां तक कि कपड़े उतारने की भी डिमांड की. यह घटना पाउला के लिए बहुत ही शर्मनाक और तकलीफदेह रही.

Advertisment

महिला पत्रकार की कहानी

एक महिला पत्रकार ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाया कि साजिद ने उसे इंटरव्यू के दौरान जबरदस्ती किस किया और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया. पत्रकार ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा कि इंटरव्यू के दौरान साजिद ने अपने लिंग के साइज के बारे में बात की और जब वह कमरे से बाहर गए तो उनका लिंग बाहर था. 

इंडस्ट्री में साजिद का बैन

Advertisment

इन आरोपों के सामने आने के बाद साजिद खान को फिल्म इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया. यह कदम यह दिखाता है कि फिल्म इंडस्ट्री अब यौन शोषण के मामलों को गंभीरता से ले रही है और आरोपितों के खिलाफ ठोस कार्रवाई कर रही है.

Bigg Boss 16 Sajid Khan Sajid Khan accused jiah khan and sajid khan Sajid Khan Interview sajid khan controversy sajid khan harassment Sajid Khan Archana Gautam Sajid Khan Brother Sajid Khan bigg boss 16 Sajid Khan
Advertisment
Advertisment