Advertisment

Salman Khan को मिली धमकियों पर नम आंखों से बोले सलीम खान, 'आज सभी बातें निपटा दीजिए, कल मौका मिले ना मिले...'

Salim Khan Reaction On Salman Death Threats: सलमान खान के पिता सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिल रही धमकियों पर रिएक्ट किया है. इस दौरान सलीम काफी इमोशनल भी होते नजर आए.

author-image
Sezal Thakur
New Update
salman salim khan

Salim Khan Reaction On Salman Death Threats

Advertisment

Salim Khan Reaction On Salman Death Threats: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के (Lawrence Bishnoi) लेने के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खौफ फैल गया है. एक्टर सलमान खान को लगातार धमकी दी जा रही है. जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और उन्हें  Y+ सुरक्षा दी गई है. वहीं शुक्रवार को एक बार फिर से सलमान के लिए मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा मैसेज आया, जिसमें कहा गया कि अगर 5 करोड़ रकम नहीं दी गई तो बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा. इस बीच सलमान के पिता का  सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिल रही धमकियों पर रिएक्ट किया है. इस दौरान सलीम काफी इमोशनल भी होते नजर आए.

सलीम खान की आंखों में आए आंसू 

सलमान खान को मिल रही धमकियों के बाद पहली बार उनके पिता सलीम खान ने पहली रिएक्ट किया है. एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा- 'आज सभी बातें निपटा दीजिए, बाद में मौका मिले ना मिले. लोगों ने इधर-उधर कह रखा है कि छोड़ेंगे नहीं, छोड़ेंगे नहीं. कोई तो सक्सेसफुल होगा. मैं किसी से डरता नहीं हूं, मैं बहुत कंफर्टेबल हूं. कोई प्रॉब्लम नहीं है.' ये बाते बोलते हुए सलीम खान की आंखों में आंसू आ गए और वो काफी इमोशनल भी हो गए थे. जब उनसे पूछा गया कि किसी तरह की टेंशन हैं तो उन्होंने कहा- ''एक जो आजादी थी वो नहीं है, यहां नहीं जाना, वहां नहीं जाना. ये नहीं करना, वो नहीं करना. पुलिस वाले जो कह रहे हैं वो आपको सुनना पड़ेगा.' 

सलमान खान ने हिरण को नहीं मारा- सलीम

सलीम खान ने अपने इंटरव्यू में दावा किय कि सलमान खान ने किसी को नहीं मारा, इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि सलमान किसी से भी माफी नहीं मांगेंगे. सलीम ने कहा- ''न मैंने किसी जानवर को मारा, न सलमान ने किसी जानवर को मारा. हमने कभी किसी कॉकरोच को नहीं मारा. हम इन सब पर यकीन ही नहीं करते। मैंने सलमान से पूछा था कि यह किसने किया, तो उन्होंने कहा कि वह मौके पर मौजूद ही नहीं थे. उन्होंने कहा कि जब घटना हुई, तब वह कार में भी नहीं था र वह मुझसे कभी झूठ नहीं बोलता. हम तो बंदूक भी इस्तेमाल नहीं करते.' सलीम ने इस दौरान ये भी कहा कि उनका परिवार हिंसा पर विश्वास नहीं रखता है, बीइंग ह्यूमन से उन्होंने कई लोगों की मदद की है. 

ये भी पढ़ें- 'सलमान नहीं मांगेगा माफी...', सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जवाब- नहीं की काले हिरण की हत्या

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में फैला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ, विंदू दारा सिंह ने जताई चिंता, कहा- 'सलमान को कुछ न हो'

 

Salman Khan Lawrence Bishnoi salim khan Lawrence Bishnoi news Lawrence Bishnoi on Salman khan Salman Khan father Salim Khan
Advertisment
Advertisment