Advertisment

Singham: सलमान खान और अजय देवगन की तस्वीरें हुईं वायरल, सिंघम अगेन' में धमाकेदार कैमियो की अफवाहें तेज

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों ने इस एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में सलमान खान और अजय देवगन एक साथ पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Salman Khan and Ajay Devgan

Singham: सलमान खान और अजय देवगन की तस्वीरें हुईं वायरल, सिंघम अगेन' में धमाकेदार कैमियो की अफवाहें तेज

जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आ रही है, बॉलीवुड में एक नई फिल्म ने ऑडियंस के बीच काफी एक्साइटमेंट बढ़ रही है. अजय देवगन और रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म "सिंघम अगेन" के लिए फैंस की बेसब्री बढ़ती जा रही है. लेकिन हाल ही में, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों ने इस एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. इन तस्वीरों में सलमान खान और अजय देवगन एक साथ पुलिस वर्दी में नजर आ रहे हैं, जिससे क्रॉसओवर की अटकलें तेज हो गई हैं.

Advertisment

"सिंघम अगेन" में दबंग के चुलबुल पांडे

इन वायरल तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या "सिंघम अगेन" में दबंग के चुलबुल पांडे और सिंघम के बाजीराव सिंघम एक साथ दिख सकते हैं. इसने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. तस्वीरों में दोनों सितारे अपनी पुलिस वर्दी में बेहद शानदार लग रहे हैं, जिससे यह अटकलें और भी मजबूत हो गई हैं कि शायद इन दोनों का एक महाकाव्य क्रॉसओवर देखने को मिल सकता है.

फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

नेटिज़न्स इस खबर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की है, जैसे कि एक फैन ने लिखा, “दबंग चुलबुल पांडे के साथ सिंघम का होना शानदार होगा. पांडे जी, आप कमाल करते हो!” दूसरे ने टिप्पणी की, “चुलबुल पांडे और बाजीराव सिंघम के बिना कोई भी पुलिस यूनिवर्स पूरा नहीं होता. यह सच में एक मल्टी-कॉप स्टारर फिल्म हो सकती है.”

"सिंघम अगेन" की लीक तस्वीरें नहीं

वायरल हो रही तस्वीरें दरअसल "सिंघम अगेन" के लीक या पूर्वावलोकन की नहीं हैं. यह तस्वीरें एक केबल नेटवर्क के प्रचार विज्ञापन से ली गई हैं, जिसमें सलमान खान और अजय देवगन अपनी पुलिस वर्दी में दिख रहे हैं. इसलिए, यह भ्रम पैदा हुआ कि यह एक फिल्म का हिस्सा हो सकता है, जबकि वास्तविकता कुछ और ही है.

 

Ajay Devgan Salman Khan in singham Salman Khan and Ajay Devgan ajay devgan movie Salman Khan
Advertisment
Advertisment