Advertisment

सलमान खान- कमल हसन का एटली के साथ धमाकेदार प्लान, एक्शन फिल्म के लिए ऑफिशियली तैयार

सलमान खान और कमल हासन के साथ एटली की आगामी परियोजना ने हाल ही में ऑफिशियली साफ किया गया है. एटली, जो कि जवान जैसी हिट फिल्म के लिए प्रसिद्ध हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Salman Khan - Kamal Haasan

सलमान खान- कमल हसन का एटली के साथ धमाकेदार प्लान, एक्शन फिल्म के लिए ऑफिशियली तैयार

सलमान खान और कमल हासन के साथ एटली की आगामी परियोजना ने हाल ही में ऑफिशियली साफ किया गया है. एटली, जो कि जवान जैसी हिट फिल्म के लिए प्रसिद्ध हैं, अब सलमान खान और कमल हासन के साथ एक नई हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं.

Advertisment

सलमान खान और कमल हासन की नई फिल्म

सालों से एटली के साथ इस प्रोजेक्ट के लिए चर्चा चल रही थी, लेकिन अब यह ऑफिशियली तय हो चुका है. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2025 में शुरू होगी, जबकि प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर 2024 में शुरू होगा. यह परियोजना एटली के लिए एक ड्रीम कास्ट का हिस्सा है, जिसमें भारतीय सिनेमा के दो मेगास्टार शामिल हैं.

एटली के साथ इस प्रोजेक्ट के लिए चर्चा

फिल्म की कहानी और बाकि चीजें अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन यह दो प्रमुख सितारों के साथ एक एक्शन फिल्म के रूप में डिज़ाइन की गई है. सूत्रों के अनुसार, एटली इस परियोजना को लेकर बहुत उत्साहित हैं और इसे भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक बनाने का लक्ष्य रख रहे हैं.

सत्यराज ने खलनायक की भूमिका निभाई

सलमान खान वर्तमान में ए.आर. मुरुगादॉस की सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो ईद 2025 पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और प्रतीक बब्बर भी लीज रोल में हैं. सलमान ने हाल ही में एक गहन लड़ाई सीन शूट किया, जिसमें बाहुबली के फेमस एक्टर सत्यराज ने खलनायक की भूमिका निभाई है.

ठग लाइफ और इंडियन 3 के लिए तैयार

वहीं, कमल हासन एटली के साथ इस परियोजना के अलावा अपनी अगली फिल्मों ठग लाइफ और इंडियन 3 के लिए भी तैयारियां कर रहे हैं. दोनों सितारों के साथ एटली की यह नई फिल्म न केवल भारतीय सिनेमा को एक नया अनुभव प्रदान करेगी, बल्कि दर्शकों को एक सिनेमाई तमाशा भी देखने को मिलेगा.

 

Kamal Haasan film Kamal Haasan kamal haasan movie kamal haasan latest news Salman Khan and Kamal Haasan Kamal Haasan Love life Salman Khan
Advertisment
Advertisment