Advertisment

Salman Khan ने जैकब एंड कंपनी के साथ मिलाया हाथ, जल्द लॉन्च करेंगे स्पेशल वॉच

सलमान खान ने लग्जरी वॉच ब्रांड जैकब एंड कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है और एक कमाल का नया कलेक्शन क्रिएट किया है. बता दें, जैकब एंड कंपनी अपने खूबसूरत लग्जरी और अनोखे डिजाइन के लिए मशहूर है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Khan

Salman Khan, Jacob Arabo

Salman Khan Partnership with Jacob & Co.: सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जैकब एंड कंपनी के फाउंडर जैकब अरबों (Jacob Arabo) के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बड़ी खबर शेयर की है. एक्टर ने लग्जरी वॉच ब्रांड जैकब एंड कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है और एक कमाल का नया कलेक्शन क्रिएट किया है. जैकब एंड कंपनी अपने खूबसूरत लग्जरी और अनोखे डिजाइन के लिए मशहूर है. ये कहना गलत नहीं होगा की यह कॉलेबोरेशन बहुत ही कमाल का होने वाला है. 

Advertisment

सलमान ने कैप्शन में क्या लिखा? 

 जैकब अरबोंके साथ फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे अच्छे दोस्तजैकब अरबों  (Jacob Arabo) से हाथ मिलाकर जैकब एंड कंपनी के साथ मेरी नई पार्टनरशिप की घोषणा कर रहा हूं. सलमान खान-जैकब एंड कंपनी की घड़ी जल्द ही आने वाली है.' मालूम हो कि सलमान खान अपने स्टाइल और चार्म के लिए जाने जाते हैं और अब वह इसे लक्जरी वॉचेज की दुनिया में ला रहे हैं. ऐसे में कहना होगा कि सलमान अपने इस बड़े कदम के साथ जैकब एंड कंपनी (Jacob & Co.) के साथ पार्टनरशिप करने वाले दूसरे बड़े नामों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. 

क्यों पॉपुलर है जैकब एंड कंपनी?

जैकब एंड कंपनी अपनी जबरदस्त क्राफ्टमैनशिप के लिए पॉपुलर है और इससे पहले स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट और लक्जरी कारों के क्षेत्र में दूसरे पॉपुलर नामों और ब्रांडों के साथ काम कर चुकी है. ये पार्टनरशिप उनके स्टाइलिश डिजाइन और आउटस्टैंडिंग क्वालिटी के लिए कमिटमेंट को दिखाते हैं. सलमान खान के साथ ये पार्टनरशिप उनके शानदार वॉचेस को सलमान के अनोखे टच के साथ मिलाकर एक मस्ट-हैव कलेक्शन बनाने वाली है. वहीं, सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो ए.आर. मुरुगडोस के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे, जो 2025 की ईद में रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill का भूत से हुआ सामना, भाई का डर से हाल बेहाल; Video में सुनाया 'भयानक' किस्सा

Salman Khan News Today Salman Khan Salman Khan News
Advertisment
Advertisment