Advertisment

AP Dhillon के नये गाने में दिखेंगे Salman Khan...टीजर में दिखा भाईजान का स्वैग

सलमान खान और एपी ढिल्लों को साथ देखकर फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. हर कोई इस गाने को लेकर कन्फ्यूजन में है. सलमान ने अपने इंस्टा हैंडल पर इसे शेयर किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Old Money teaser

Old Money Teaser: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. सलमान खान को अब जल्द ही फैंस पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो में देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर खुद सलमान खान ने इसका टीजर रिलीज किया है. गाने का नाम ओल्ड मनी है जिसमें एक और सरप्राइज है. इस गाने में सलमान खान के अलावा दिग्गज एक्टर संजय दत्त भी होंगे. 'ओल्ड मनी' का आधिकारिक टीज़र आज, 6 अगस्त को जारी किया गया.

Advertisment

टीजर में दिखा भाईजान का स्वैग

सलमान खान ने  'ओल्ड मनी' का आधिकारिक टीज़र इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इसमें गायक-रैपर एपी ढिल्लन भी हैं. हालाँकि इस गाने में अभिनेता संजय दत्त भी हैं, लेकिन वे टीज़र में नहीं दिखाई देते हैं. पूरा ट्रैक 9 अगस्त को रिलीज़ होने वाला है. टीजर में हमें भाईजान सलमान खान का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. एपी और सलमान को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

ये भी पढ़ें- थिएटर में दोबारा रिलीज हुई Raja Babu...सबसे पहले देखने पहुंचा गोविंदा का ये जबरा फैन

एक साथ आएंगे संजय दत्त और सलमान खान

एपी ढिल्लों, सलमान खान और संजय दत्त का ओल्ड मनी सिर्फ़ एक गाना नहीं है. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "यह ट्रैक एक शानदार विजुअल शो होने वाला है. यह एक हाई-ऑक्टेन म्यूज़िक वीडियो होगा जो एक जिसमें एक दशक के बाद बड़े पर्दे पर दो सबसे बड़े बॉलीवुड आइकन फिर से एक साथ दिखाई देंगे." 

2 अगस्त को, एपी ढिल्लों ने एक दिलचस्प मोशन पोस्टर के साथ आधिकारिक तौर पर 'ओल्ड मनी' की घोषणा की. इस सहयोग से संगीत और फिल्म फैंस के बीच काफी हलचल मचने की उम्मीद है. 

AP Dhillon singer AP Dhillon ap dhillon news Salman Khan singer AP Dhillon
Advertisment
Advertisment