Advertisment

सलमान खान के चार्मिंग लुक पर लट्टू हुईं मल्लिका शेरावत, आते ही यहां-वहां करने लगीं टच

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में मल्लिका शेरावत गेस्ट बनकर आने वाली हैं. वह स्टेज पर आते ही खुलेआम सलमान खान के साथ फ्लर्ट करने लगती हैं. इसके बाद भाईजान का रिएक्शन तेजी से वायरल हो गया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Salman Khan Mallika Sherawat
Advertisment

Salman Khan Mallika Sherawat: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म को प्रमोट करने के लिए मल्लिका बिग बॉस 18 में गई थीं. वीकेंड का वार एपिसोड में 'मर्डर गर्ल' ने धमाकेदार एंट्री ली. हां मल्लिका की मुलाकात सलमान खान से हुई जिसके क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. स्टेज पर मल्लिका ने सलमान के साथ जमकर फ्लर्ट किया. वह भाईजान के चार्मिंग लुक को देखकर पूरी तरह लट्टू हो गई.

ये भी पढ़ें- मिनी स्कर्ट वाली लड़की ने कार्तिक आर्यन को किया प्रपोज...सुनाई मजेदार POEM, वीडियो वायरल

हॉट दीवा मल्लिका हुईं भाईजान की दीवानी
बिग बॉस 18 में मल्लिका शेरावत सुर्ख लाल लहंगा-चोली पहनकर आई थीं. एक्ट्रेस इस संस्कारी अवतार में काफी खूबसूरत लग रही थीं. स्टेज पर मल्लिका ने कमर लचकाते हुए एंट्री मारी और सलमान खान को देखते ही उनके साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया. मल्लिका का दिलफेंक अंदाज देख सलमान शरमा गए.

सलमान मेरी आंखों में आंखें डालकर देखो
वीडियो में मल्लिका ने स्टेज पर आते ही सलमान से कहा, "सलमान मेरी आंखों में आंखें डाल के देखिये ना. इसके बाद एक्टर ने लड़खड़ाती आवाज़ में जवाब दिया, "मैं वही कोशिश कर रहा हूं." इसके बाद मल्लिका सलमान को यहां वहां टच करने लगीं. उन्होने कहा, "तुम मेरी आंखों में हो, मेरे दिल में हो." इसके बाद उन्होंने डांस किया और फिर उन्होंने सलमान को गाल पर किस भी कर लिया. सलमान के गाल लाल हो गए और वह शरमाते दिखे.

इससे पहले साल 2019 में मल्लिका शेरावत ने बॉस बिग में ही सलमान खान के साथ स्टेज पर खूब मस्ती की थी. दोनों काफी सालों बाद दोबारा मिले और एकदम रंग जमा दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: पत्नी को पीटा तो कभी लड़के को किया किस, बवाल है सलमान खान का ये कंटेस्टेंट

मल्लिका शेरावत ने राजकुमार राव की फिल्म से शानदार कमबैक किया है. दर्शक उनकी अदाकारी और ग्लैमर को पसंद कर रहे हैं. इस कॉमेडी फिल्म में तृप्ति डिमरी, विजय राज, अर्चना पूरन सिंह, राकेश बेदी, टीकू तलसानिया और अश्विनी कालसेकर भी हैं. राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

Salman Khan bigg-boss Mallika Sherawat Bigg Boss 18 मल्लिका शेरावत Bigg Boss 18 Contestant सलमान खान
Advertisment
Advertisment