Advertisment

Salman Khan ने आनन-फानन में खरीदी बुलेट प्रूफ कार...करोड़ों में कीमत, बिश्नोई गैंग से डरे भाईजान

सलमान खान को लगातार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से धमकियां मिल रही हैं. नई धमकी में एक्टर से जान बख्सने के बदले 5 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी. मुंबई पुलिस ने एक्टर को Y+ सिक्योरिटी दी हुई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Salman Khan bulletproof car
Advertisment

Salman Khan bulletproof Car: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान को लेकर नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों से थोड़ा सहम गए हैं. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब सीधे सलमान ही इस गैंग का निशाना है. उनपर अटैक करने बिश्नोई गैंग लगातार धमकियां दे रहा है. इस बीच सलमान खान ने अपनी सुरक्षा को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसी खबर है कि सलमान खान ने अपने लिए नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है. इस कार को भाईजान के लिए दुबई से मंगवाया गया है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के पीछे 60 गार्ड्स की फौज...फिर शुरू हुई Bigg Boss की शूटिंग, बिश्नोई गैंग का असर

सलमान को मिली नई धमकी
सलमान खान को हाल में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ताजा-ताजा धमकी मिली है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया था. इसमें कहा गया कि सलमान को जान बख्सने और माफ करने देने के लिए 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी. इसके बाद से हड़कंप मच गया और सलमान की सुरक्षा में 24 घंटे 60 गार्ड्स तैनात किए गए हैं. एक्टर 'बिग बॉस 18' को होस्ट भी कर रहे हैं. वह इन गार्ड्स की सुरक्षा में वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं. अब खबर है कि सलमान ने अपनी सुरक्षा के लिए एक बुलेटप्रूफ कार खरीदी है.

ये भी पढ़ें- सलमान के सबसे बड़े दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई पर बनेगी वेब सीरीज, OTT पर होगी रिलीज

सलमान की 2 करोड़ की SUV
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने आनन-फानन में 2 करोड़ रुपये बुलेटप्रूफ निसान पैट्रोल एसयूवी खरीदी है. इसे दुबई से मुंबई आयात किया गया है.निसान पैट्रोल स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) अपने बेहतरीन सुरक्षा फीचर्स के लिए मशहूर है. इस लग्जरी एसयूवी में प्रीमियम सुविधाएं और सिक्योरिटी फीचर्स हैं. इसमें बम अलर्ट इंडिकेटर, नज़दीकी गोलीबारी का सामना करने के लिए प्रबलित ग्लास और ड्राइवर और यात्रियों की पहचान को अस्पष्ट करने के लिए डिज़ाइन की गई टिंटेड विंडो जैसे हाई क्वालिटी फीचर्स हैं.

सलमान की सुरक्षा में पुलिस और विशेष कमांड सेंटर
निसान पैट्रोल एसयूवी अभी भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है. यह दुबई से आयातित सलमान की दूसरी बुलेटप्रूफ गाड़ी है. सलमान लॉरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट में हैं. बिश्नोई समाज काले हिरण के शिकार के केस से सलमान से नाराज़ हैं. वह लगातार सलमान को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ऐसे में भाईजान की सुरक्षा व्यवस्था में आठ से दस सशस्त्र पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया है. मुंबई पुलिस ने अभिनेता के गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक विशेष कमांड सेंटर भी स्थापित किया है.

Salman Khan Lawrence Bishnoi लॉरेंस बिश्नोई Lawrence Bishnoi news Gangster Lawrence Bishnoi गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान
Advertisment
Advertisment