Salman Khan ने परिवार संग मनाया एक्स गर्लफ्रेंड का बर्थडे, कोजी दिखा कपल; देखें इनसाइड तस्वीरें

सलमान खान ने कभी भी यूलिया वंतूर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन अक्सर दोनों सुर्खियां बटोरते रहते हैं. वहीं अब सलमान ने यूलिया का जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
SALMAN KHAN

Salman Khan, Lulia Vantur

Salman Khan Celebrate Lulia Vantur Birthday: सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की. लेकिन एक्टर अपने अफेयर को लेकर कई बार सुर्खियों में रहे. वहीं एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर यूलिया वंतूर के साथ भी सलमान ने अपना रिश्ता कभी स्वीकार नहीं किया, लेकिन अक्सर दोनों को लेकर चर्चा होती रहती है. हाल ही में यूलिया के जन्मदिन (Lulia Vantur Birthday) पर सलमान खान ने अपने घर पर शानदार पार्टी रखी थी.  इस पार्टी में सलमान खान के परिवार के अलावा सिंगर मीका सिंह से लेकर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल भी नजर आए. 

Advertisment

सलमान संग कोजी दिखीं यूलिया

यूलिया वंतूर के बर्थडे पार्टी की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सिंगर मीका सिंह भी यूलिया की बर्थडे पार्टी में मस्ती करते दिखे. सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री और मीका सिंह  (Mika Singh) ने भी यूलिया वंतूरके बर्थडे की तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में यूलिया अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सलमान (Salman Khan) संग कोजी होती भी नजर आई. एक फोटो में मीका सेल्फी ले रहे हैं. जिसमें सलमान पीछे फेस करके हिमेश रेशमिया के साथ हंस रहे हैं और यूलिया ने उनको हग किया हुआ है. एक फोटो में मीका सिंह यूलिया वंतूर के साथ काउच पर बैठकर सेल्फी ले रहे हैं. मीका सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यूलिया का जन्मदिन मनाने के लिए सलमान के घर सबका अद्भुत मिलन हुआ. जन्मदिन मुबारक हो, प्रिय यूलिया.' 

 

salman

सोनाक्षी-जहीर भी पार्टी में पहुंचे

यूलिया की पार्टी में मीका सिंह के अलावा साजिद, हिमेश रेशमिया ने भी शिरकत की थी. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने पति जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग नजर आईं. वहीं अरहान खान, आयुष शर्मा और सलमान खान का पूरे परिवार को कैमरे के लिए पोज देते हुए देखे जा सकते है. यूलिया के बर्थडे पर सभी जश्न में एक-दूजे संग मस्ती करते नजर आए. वहीं इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में भी सलमान और यूलिया को साथ देखा गया था. दोनों ने 'ओओ जाने जाना' पर डांस किया था. इस दौरान सलमान ने हाथ में गिलास पकड़े यूलिया वंतूर के साथ डांस का लुत्फ उठाया था.

SALMAN

Sonakshi Sinha Mika Singh Salman Khan lulia vantur Zaheer Iqbal Actor Salman Khan aayush sharma salman khan
Advertisment
Advertisment