Advertisment

Arpita Khan Birthday: सलमान खान ने सेलिब्रेट किया बहन अर्पिता का बर्थडे, साथ में नजर आईं एक्स गर्लफ्रेंड

सलमान खान का अपनी छोटी बहन अर्पिता खान के साथ काफी क्लोज बॉन्ड हैं.अर्पिता खान का आज बर्थडे हैं और उनके सेलिब्रेशन की इनसाइड वीडियो सामने आई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Arpita Khan

Arpita Khan Birthday Bash

Arpita Khan Birthday Bash: सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा का आज जन्मदिन है. देर रात उन्होंने अपने परिवार और क्लोज दोस्तों के संग बर्थडे सेलिब्रेट किया था. वहीं अब सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.वीडियों में बर्थडे गर्ल अर्पिता अपने भाई सलमान खान सहित पति और बच्चों को केक खिलाते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia)  भी पहुचे थे.

Advertisment

अर्पिता ने काटा बर्थडे केक

अर्पिता के बर्थडे की जो इनसाइड वीडियो सामने आई है उसमें वह अपने पति आयुष शर्मा,बेटे आहिल और भाइयों सलमान और सोहेल खान सहित बाकी गेस्ट के बीच बर्थडे केक काटती दिखीं. सलमान खान इस दौरान आयुष के बगल में खड़े नजर आए. वीडियो में अर्पिता, आयुष, सलमान और सोहेल को केक भी खिलाती हैं. इस दौरान सलमान खान अपनी भांजी  संग मस्ती करते भी नजर आए. वहीं, इस वीडियो में सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आ रही हैं. बता दें कि, कुछ दिनों पहले सलमान ने अपने घर में  यूलिया का बर्थडे मनाया था. 

अर्पिता ने कब की थी शादी?

वहीं अर्पिता के बारे में बता करें तो वो बॉलीवुड की ग्लैमर लाइफ से दूर हैं. उन्होंने एक्टर आयुष के साथ साल 2014 में शादी की थी. उनकी शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं. दोनों के 2 बच्चें हैं एक बेटा जिसका नाम आहिल और एक बेटी जिसका नाम आयत है. खास बात ये हैं कि सलमान और उनकी भांजी आयत का जन्मदिन एक ही दिन यानी 27 दिसंबर को होता है. 

सलमान आयत के आने के बाद से अपना बर्थडे उसके साथ ही मनाते हैं. 

Arpita Khan Arpita Khan Birthday lulia vantur Video lulia vantur Salman Khan
Advertisment
Advertisment