Advertisment

सलमान खान ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर मनाई गणेश चतुर्थी, बहन अर्पिता शर्मा भी दिखीं साथ

सलमन खान और उनकी बहन अर्पिता शर्मा को मुख्यमंत्री आवास पर गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर उपस्थित देखा गया, इस विशेष आयोजन ने इस वर्ष की गणेश चतुर्थी को और भी अधिक खास बना दिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
salman khan ganesh chathurthi

सलमान खान ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर मनाई गणेश चतुर्थी, बहन अर्पिता शर्मा भी दिखीं साथ

15 सितंबर को गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उत्सव की कई खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. इन तस्वीरों में सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता शर्मा को इस शुभ अवसर पर मुख्यमंत्री के घर पर शामिल होते हुए देखा गया. इस खास आयोजन ने इस साल की गणेश चतुर्थी को और भी खास बना दिया.

Advertisment

तस्वीरों में सलमान और अर्पिता

तस्वीरों की शुरुआत एक बेहद प्यारी छवि से हुई जिसमें सलमान खान और अर्पिता शर्मा भगवान गणेश की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े हैं, उनकी मासूम मुस्कान और आशीर्वाद प्राप्त करने की भावना तस्वीर में झलक रही है. इस शुभ अवसर पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान और अर्पिता को दिल से स्वागत किया और उन्हें गुलदस्ता, रंगीन दुपट्टा, श्रीफल और भगवान गणेश की एक प्यारी मूर्ति भेंट की.

CM ने सलमान खान को भेट दिया

Advertisment

दूसरी तस्वीर में, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान को उपहार देते हुए खुशी का इजहार किया, और एक तस्वीर में अर्पिता भी वही उपहार प्राप्त करती नजर आईं. इस मौके पर शिंदे के बेटे और सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे और अन्य परिवार के सदस्य भी मौजूद थे.

एथनिक लुक में सलमान और अर्पिता

इस विशेष अवसर पर, सलमान खान ने नीली शर्ट और मैचिंग डेनिम पहनी थी, जबकि उनकी बहन अर्पिता ने हरे रंग की पारंपरिक पोशाक पहनी हुई थी. यह पारंपरिक परिधान इस मौके को और भी खास बनाया और दोनों भाई-बहन की मौजूदगी ने सभी ध्यान खींचा जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

घर पर गणेश चतुर्थी का जश्न

इस सप्ताह की शुरुआत में, सलमान खान ने अपने घर पर गणेश चतुर्थी का आनंद लिया. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें पूरी खान परिवार की झलक देखने को मिली. इस वीडियो में सलमान के साथ अर्पिता खान, उनके पति आयुष शर्मा, सोहेल खान, अरबाज खान, अरहान, निर्वाण और अलीज़ेह अग्निहोत्री जैसे परिवार के सदस्य शामिल थे. 

Advertisment

आगामी फिल्म 'सिकंदर'

काम की बात करें तो सलमान खान वर्तमान में एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह हार्ड-कोर एक्शन एंटरटेनर फिल्म है जिसमें रश्मिका मंदाना, प्रतीक बब्बर, सत्यराज और काजल अग्रवाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हाल ही में खबर आई है कि शरमन जोशी भी इस फिल्म में शामिल हो गए हैं, और उनकी शूटिंग शुरू हो गई है. 'सिकंदर' अगले साल ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है.

Salman Khan aayush sharma left salman khan film Salman Khan and Arpita Actor Salman Khan
Advertisment
Advertisment