Advertisment

Sikander: सलमान खान के अजीज दोस्त की ‘सिकंदर’ में एंट्री, देखिए टशन से भरी पहली झलक

फिल्म के सेट से हाल ही में सामने आई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और फैंस को बेकरारी से अगली झलक का इंतजार है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sikander

Sikander: सलमान खान के अजीज दोस्त की ‘सिकंदर’ में एंट्री, देखिए टशन से भरी पहली झलक

सलमान खान की फिल्में जब भी एलान होती हैं, वे सुर्खियों में आ जाती हैं. खासकर जब बात ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म की हो, तो फैंस का उत्साह दोगुना हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, क्योंकि सलमान खान की आगामी फिल्म 'सिकंदर' ने पहले से ही बहुत चर्चा बटोर ली है. फिल्म के सेट से हाल ही में सामने आई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और फैंस को बेकरारी से अगली झलक का इंतजार है.

Advertisment

सलमान खान के दोस्त की ‘सिकंदर’ में एंट्री

सलमान खान का फिल्म इंडस्ट्री में स्वैग और स्टारडम पिछले तीन दशकों से कायम है. उनके फैंस का उत्साह और उनके बारे में जानकारी लेने की ललक कभी कम नहीं हुई. इस बार भी सलमान खान अपनी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के सेट से आई नई तस्वीर में सलमान का स्टाइल और उनका अंदाज दोनों ही जबरदस्त नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सलमान का स्वैग पूरी तरह से झलक रहा है और उनके लुक ने फैंस को एक बार फिर से उनका दीवाना बना दिया है.

फिल्म के सेट से टशन से भरी पहली झलक

‘सिकंदर’ की हाल ही में सामने आई तस्वीरों में सलमान खान के साथ प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसने फिल्म की प्रतीक्षा को और भी बढ़ा दिया है. साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान की जोड़ी ने पहले भी कई हिट फिल्में दी हैं, और इस बार भी फैंस को उम्मीद है कि ‘सिकंदर’ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी.

रिलीज़ की तारीख को लेकर फैंस एक्साइटेड

फिल्म की रिलीज़ की तारीख को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है. ‘सिकंदर’ अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है, और इससे जुड़े अपडेट्स ने ऑडियंस को और भी ज्यादा उत्सुक बना दिया है. सलमान खान की इस फिल्म के सेट से आई तस्वीरें उनके शानदार लुक और फिल्म के लिए उनकी तैयारी की झलक देती हैं, जो ऑडियंस को फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा तैयार कर रही हैं.

तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

सलमान खान की ‘सिकंदर’ के बारे में हर एक नया अपडेट और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और फैंस के बीच फिल्म की रिलीज़ को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है. सलमान खान का यह नया प्रोजेक्ट उनके फैंस के लिए एक बड़ा इवेंट बनने वाला है, और यह फिल्म निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. ‘सिकंदर’ के साथ सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनका स्टारडम और उनकी पॉपुलैरिटी हमेशा की तरह कायम है.

diva sharma sikander Actress Shama Sikander accused Sikander Happy Birthday Sikander Kher Sikander film Sikander First schedule of Salman Khan film Sikander bollywood director Sikander Bharti
Advertisment
Advertisment