Advertisment

Salman Khan ने किया ऐसा जलवा डांस हो गए ट्रोल, लोग बोले- भाई पहले पेट को संभालो

सलमान खान हाल में मुंबई में आयोजित एक गणेश चतुर्थी इवेंट में शामिल हुए थे. यहां भाईजान ने अपने फैंस के लिए स्टेज पर चढ़कर मेरा ही जलवा गाने पर डांस किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
salman khan dance get troll
Advertisment

Salman Khan Dance Troll: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनकी फिल्म रिलीज हो या न हो सलमान का जलवा हमेशा कायम है. एक्टर फिल्म मेकिंग और प्रोडक्शन में भी जुड़े हुए हैं. हाल में उनके पिता सलीम खान की डॉक्यु-सीरीज रिलीज हुई तब सलमान काफी चर्चा में आ गए थे. इस बीच मुंबई में सलमान खान को एक इवेंट में देखा गया. वो इको-फ्रेडली गणेश चतुर्थी के आयोजन के लिए इस कार्यक्रम का हिस्सा बने थे. यहां सलमान खान ने स्टेज पर अपने फैंस के लिए डांस करके दिखाया. हालांकि, वो अपने इस डांस वीडियो के लिए ट्रोल हो गए हैं. 

Advertisment

सलमान का जलवा वायरल

सलमान खान इस इवेंट में मिंट ग्रीन टीशर्ट और डेनिम जींस पहनकर आए थे. कैजुअल लुक में भी भाईजान काफी डैशिंग लग रहे थे. उनके फैंस ने एक्टर के इस अंदाज को काफी पसंद किया. इवेंट के दौरान सलमान ने फैंस की डिमांड पर अपनी 2009 की फ़िल्म वांटेड के चार्टबस्टर हिट गाने जलवा पर डांस करके दिखाया. एक्टर स्टेज पर ही हुक स्टेप्स करते दिखे.

हेटर्स ने भाईजान को किया बॉडीशेम

इंटरनेट पर इस वायरल वीडियो के सामने आने के तुरंत बाद लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया. फैंस को सलमान का जलवा पसंद आया तो हेटर्स उन्हें बॉडीशेम करने लगे. कुछ यूजर्स ने सुपरस्टार पर अपने भद्दे चुटकुलों के साथ उन्हें बॉडी शेम किया. लोगों ने सलमान के बढ़ते हुए वजन पर गंदे कमेंट्स किए.

Advertisment

भाईजान पेट बहुत निकल आया

ऐसे ही एक घटिया ट्रोल ने लिखा, "पेट बहुत निकल आया है". एक और ने लिखा,"बिरयानी बंद करने का समय आ गया." एक यूजर ने लिखा, कहां है सॉलिड बॉडी, पेट साफ नजर आ रहा है सिक्स पैक्स कहां गए?" एक और यूजर ने कमेंट किया, भाई पहले पेट को संभालो फिर डांस करना."

सलमान खान के फैंस ने हेटर्स को जवाब दिए और अपने सुपरस्टार को डिफेंड किया. कुछ लोगों ने उन्हें शेर बताया और बॉलीवुड का असली किंग भी. सलमान खान अब 58 साल के हैं और अभी भी युवा पीढ़ी के अभिनेताओं को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Sonali-Salman Viral Video: 25 साल बाद मिले प्रेम और प्रीति...सोनाली बेंद्रे ने देखते ही सलमान खान को लगाया गले

ये भी पढे़ं- प्रियंका चोपड़ा के चूड़ीदार सूट पर आए ऐसे-ऐसे कमेंट्स, छोरे बोले- विदेश में बिकिनी यहां भारतीय नारी

Salman Khan
Advertisment
Advertisment