Advertisment

खान खानदान की एक्स बहू सीमा सजदेह ने सालों पहले दिया था जिसे धोखा, उसी के साथ अब लड़ा रहीं इश्किया

seema sajdeh in new relationship: सलमान खान और उनका परिवार लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. इसी बीच अब हाल ही में सलमान खान की एक्स भाभी और सोहेल खान की एक्स वाइफ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (88)

खान खानदान की एक्स बहू को फिर से हुआ प्यार

Advertisment

Seema sajdeh in new relationship: सलमान खान (Salman Khan) को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से लगातार मिल रही धमकियों ने खान फैमली को परेशान किया हुआ है. सलमान खान की सुरक्षा भले ही बढ़ा दी गई हो, लेकिन उनको बावजूद इसके लगातार धमकियां दी जा रही हैं. इसी बीच हाल ही में सलमान खान के पिता ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है, जिसकी वजह से वह भी चर्चा में हैं. हालांकि इसी बीच अब हाल ही में सलमान खान की एक्स भाभी और सोहेल खान की एक्स वाइफ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. 

खान खानदान की एक्स बहू को फिर से हुआ प्यार

दरअसल, जहां एक तरफ इस वक्त सलमान खान और उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है , तो वहीं दूसरी तरफ खान खानदान की एक्स बहू की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है. हम बात कर रहे हैं सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह की, जिन्होंने हाल ही में अपने नए प्यार को लेकर पहली बार कन्फर्म किया है. आखिर कौन है सीमा सजदेह की जिदंगी में वो खास शख्स चलिए आपको बताते हैं.

लव लाइफ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

दरअसल, हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म का फेमस रियलिटी शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का तीसरे सीजन रिलीज हुआ है, जो इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है. इसी शो में सोहेल खान की एक्स वाइफ और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह ने भी अपनी लाइफ से जुड़ें कई खुलासे किए हैं. शो के पहले एपिसोड में सीमा ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है.

सीमा ने बॉयफ्रेंड से सबको मिलवाया

सीमा दिल्ली की सोशलाइट कल्यानी के साथ अपनी सिंगल लाइफ के अनुभव शेयर करती नजर आईं. इसी दौरान सीमा ने भी अपने तलाक के बाद भी लाइफ के बारे में बात की. इसी बीच माहिप कपूर ने खुलासा किया कि सीमा ने अपने जीवन में आगे बढ़ते हुए मुंबई के लोअर परेल क्षेत्र में शिफ्ट कर लिया है. सीमा ने विक्रम आहुजा के साथ डेटिंग शुरू की है, हालांकि शो में विक्रम का चेहरा नहीं दिखाया गया. वहीं माहिप के इस खुलासे के बाद सीमा ने कहा, ‘जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें हमारी प्रेम कहानी का पता है.’ इसके बाद तीसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में सीमा ने ये साफ किया कि वो अब विक्रम आहुजा के साथ रिलेशनशिप में हैं. इसके बाद उन्होंने अपनी सभी करीबी दोस्तों से विक्रम को मिलवाया.

पहले दे चुकीं हैं विक्रम को धोखा

वहीं आपको ये जानकर हैरानी होगी कि विक्रम आहुजा वही शख्स हैं जिनके साथ सीमा की सगाई हो गई थी, लेकिन सोहेल खान के प्यार में वह इस कदर दीवानी हुई कि उन्होंने विक्रम से अपनी सगाई तोड़ ली थी और अब वह उसी के साथ दोबारा प्यार में पड़ गई हैं.

ये भी पढे़ं- लॉरेंस बिश्नोई ने छिन ली सलमान खान से उनकी ये कीमती चीज, डर से हुआ भाईजान का ऐसा हाल

Entertainment News in Hindi Bollywood News Salman Khan latest-news salim khan Sohail khan latest bollywood gossip Seema Kiran Sajdeh
Advertisment
Advertisment