Advertisment

Bigg Boss 18: सलमान खान की ये एक्स गर्लफ्रेंड बिग बॉस 18 में होगी शामिल, एक्ट्रेस ने शो को लेकर कही ये बड़ी बात

बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब ऑडियंस की निगाहें बिग बॉस 18 पर टिकी हैं. इस नए सीज़न को लेकर कई अनुमान और चर्चाएं चल रही हैं, जिसमें सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस बार शो के होस्ट कौन होंगे.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
big boss 18 somi ali

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 पर में शामिल होंगी सलमान खान एक्स गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस ने शो को लेकर कही ये बात

Advertisment

बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद अब ऑडियंस की निगाहें बिग बॉस 18 पर टिकी हैं. इस नए सीज़न को लेकर कई अनुमान और चर्चाएं चल रही हैं, जिसमें सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस बार शो के होस्ट कौन होंगे. सलमान खान, जो पिछले कई सीज़न से शो के होस्ट रहे हैं, उनके इस बार भी होस्ट होने की उम्मीदें जताई जा रही हैं, लेकिन इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं हुई है.

Advertisment

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड

फैंस के बीच सबसे अधिक चर्चा का विषय यह है कि सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड शो में शामिल होंगी या नहीं. सलमान खान का नाम कभी सोमी अली से जुड़ा रहा है, और हाल ही में उनकी बिग बॉस 18 में भाग लेने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. सोमी अली, जो कि एक एक्स एडल्ट फिल्म स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई बार खुलकर बयान दिए हैं. उनका ब्रेकअप होने के बाद, सोमी ने सलमान को लेकर कई नेगेटिव पोस्ट भी किए थे. 

सोमी अली ने किया खुलासा

Advertisment

हालांकि, सोमी अली ने इन सभी अफवाहों पर मोहर लगाते हुए कहा है कि वह 'बिग बॉस 18' में भाग नहीं लेंगी. उन्होंने आईएएनएस से बातचीत में साफ किया कि उन्होंने शो के लिए किसी भी व्यक्ति से संपर्क नहीं किया है और उनका नॉन-प्रॉफिट काम उनके लिए प्राथमिकता है. सोमी ने कहा, "मैं अपनी नॉन-प्रॉफिट कंपनी को एक लंबे समय तक चलने वाले शो के लिए नहीं छोड़ सकती. 

शो का एक भी एपिसोड नहीं देखा

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने शो का एक भी एपिसोड नहीं देखा है और शो को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं. इसके अलावा सोमी ने 90 के दशक में फिल्मों की रिलीज के समय एक एक्टर को डेट करने के बात को ड्रामा कहा. उनके अनुसार, यह ड्रामा करने की बात उनके लिए कोई नई बात नहीं है. 

Advertisment

 

Big boss 18 Salman Khan ex-girlfriend Somi Ali Somi Ali somi ali instagram
Advertisment
Advertisment