Advertisment

Bigg Boss 18 में एंट्री लेंगी Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड, एक्टर पर लगाया था धोखा देने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 18 में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली भी आ सकती है. कहा जा रहा है कि सोमी को इस शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bigg Boss

Bigg Boss 18 Somy Ali

Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) खत्म हुए एक हफ्ता गुजर गया और चारों ओर बिग बॉस  18 की चर्चा शुरू हो गई है. टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस हर साल सिंतबर के अंत तक या अक्टूबर की शुरुआत में ऑन एयर होता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों का जिक्र शुरू होने लगा है.  वायरल हो रहे नामों में से एक नाम शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की एक्स ग्रलफ्रेंड का भी सामने आ रहा है. 

Advertisment

बिग बॉस  18 में नजर आएंगी सलमान की एक्स 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) भी आ सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोमी को इस शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है. इस बात का दावा एक वायरल पोस्ट में किया गया.  हालांकि सोमी का नाम काफी चौंकाने वाला है क्योंकि उन्होंने कई बार सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ बातें की हैं और उनपर तंज भी कसा है. सोमी ने सलमान पर आरोप लगाया था कि एक्टर ने उन्हें चीट किया था.. इसके अलावा सोमी ने सलमान को अब्यूजर का टैग भी दिया था.

90s में सलमान ने किया था सोमी को डेट!

सलमान खान और सोमी अली (Somy Ali) ने साथ 'बुलंद' फिल्म में काम किया था. साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 2021 में सोमी ने सलमान खान संग ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा था- 'मैंने 20 साल पहले भी यही कहा था और उससे भिड़ने का कोई मतलब नहीं था क्योंकि बेवफाई हो या न हो, रिश्ता पहले ही खत्म हो चुका था. मेरे लिए वहां रहना या उससे भिड़ने का कोई मतलब नहीं था. मैं उससे पीछे भागती थी और अब उससे भागती हूं.' इसके अलावा सोमी ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- 'मेरी भी मीटू स्टोरी है. वो इस वक्त एक बड़ा स्टार है.'   सोमी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और सलमान के ब्रेकअप की वजह ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को बताया था.

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Viral Video: एल्विश यादव का लवकेश संग बेडरूम वीडियो वायरल, बोले- 'गे होना बुरी बात नहीं'

Somy Ali And Salman Khan Relationship Viral News Bigg Boss 18 Date somy ali Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant somy ali salman khan breakup Salman Khan
Advertisment
Advertisment