Advertisment

खतरे में सलमान खान का परिवार, पिता सलीम खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्ननोई के नाम से फिर मिली धमकी

Salman Khan Father Gets threat: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर कुछ समय पहले फायरिंग हुई थी. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब हाल ही में एक बार फिर सलीम खान को 'लॉरेंस बिश्नोई' ने डराने की कोशिश की है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (29)

सलीम खान को फिर मिली धमकी

Salman Khan Father Gets threat: सलमान खान के परिवार से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर आई है. खबर है कि हाल ही में एक बार फिर भाईजान के पापा सलीम खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्ननोई ने डराने की कोशिश की है.बताया जा रहा है कि सलीम खान रोज की तरह 18 सितंबर की सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. तभी गैलेक्सी की तरफ से बैंडस्टैंड की तरफ एक स्कूटी आई जिसे एक आदमी चला रहा था और उसके पीछे एक बुर्का पहने महिला बैठी थी. इसके बाद उसने यू-टर्न लिया और सलीम खान के पास आकर कहा कि ''लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?' इस दौरान सलीम खान बेंच पर बैठे हुए थे.

Advertisment

तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस उस स्कूटी वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है, जिसका नंबर 7444 था. बात दें कि सलमान अभी मुंबई में नहीं हैं. बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी के बीच कही बार जाते हुए देखा गया था. ऐसे में जिस वक्त एक्टर शहर में नहीं हैं, उस दौरान लॉरेंस बिश्ननोई का उनके पिता सलीम खान यूं धमकी देना, हर किसी को परेशान कर रहा है. 

पहले भी कई बार मिल चुकी है धमकी

Advertisment

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब गैंगस्टर की तरफ से सलमान खान के परिवार को धमकी दी गई है. इससे पहले भी उन्हें कई खत और मेल के जरिए लॉरेंस बिश्ननोई डरा चुका है. पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था, जिसमें विश्नोई गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. ईमेल में कहा गया था कि सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया इंटरव्यू देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें वह देखना चाहिए. अगर खान इस मामले (काला हिरण केस) को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई से आमने-सामने बात करनी चाहिए.

कुछ महीने पहले घर पर हुई थी फायरिंग

वहीं जनवरी 2024 में सलमान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो लोगों ने छुपकर घुसने की कोशिश की थी. हालांकि तभी सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया था. इसके अलावा 10 अप्रैल को फिर धमकी भरा कॉल आया. उसमें कहा कि 30 अप्रैल को सलमान को खत्म कर देंगे. वहीं कुछ महीने पहले उनके घर पर हुई फायरिंग ने लोगों को दहला दिया है. सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के जिस फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर वह अक्सर ईद के मौके पर फैंस को अपनी झलक दिखाते हैं. ठीक उसी के बगल की दीवार पर लगे AC के पास एक बुलेट फायर का स्पॉट मिला था.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- करोड़ों की धोखाधड़ी का शिकार हुए दीपक तिजोरी, फिल्म निर्माता विक्रम खाखर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

latest-news Gangster Lawrence Bishnoi bollywood latest news Salim Khan and Salman Entertainment News in Hindi gangster lawrence bishnoi story Salman Khan salim khan
Advertisment
Advertisment