Advertisment

'काले हिरण का शिकार कर खा गए...', जानें किसने सलमान खान को दी बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह?

Harnath Singh Yadav Post on Salman Khan: हरनाथ सिंह यादव ने सलमान खान और एक काले हिरण की फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने भाईजान को बिश्नोई गैंग से माफी मांगने की सलाह दी है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
salman khan (11)

Salman Khan

Advertisment

Harnath Singh Yadav Post on Salman Khan: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या (Baba Siddique Murder) के बाद से राजनीतिक से लेकर मनोरंजन जगत में मातम छाया हुआ है.  हत्या के मामले में पुलिस ने अभी तक 3 लोगों को पकड़ लिया है और 3 अभी भी फरारा है. इस हत्या कि जिम्मेदारी  लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हैं. माना जा रहा है कि एक्टर सलमान खान के करीबी होने की वजह से बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई. क्योंकि  लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फिर से सलमान को धमकी दी है और कहा है कि जो भी सलमान की मदद करेगा  उसे इसका खामियाजा भुगता पड़ेगा. ऐसे में बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद और सीनियर नेता हरनाथ सिंह यादव ने सलमान को लेकर एक पोस्ट किया है और उन्हें सलाह दी है.

हरनाथ सिंह यादव ने सलमान को दी सलाह

बीजेपी के सीनियर नेता हरनाथ सिंह यादव (Harnath Singh Yadav) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर सलमान खान (Salman Khan) और एक काले हिरण की फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने लिखा- 'प्रिय  सलमान खान काला हिरण जिसे बिश्नोई समाज देवता मानता है उसकी पूजा करता है, उसका आपने शिकार किया और उसे पका कर खा लिया. व्यक्ति  से गलती हो जाती है, आप बड़े अभिनेता हैं, देश में बड़ी संख्या लोग आपसे स्नेह करते हैं. जिसके कारण बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुई और आपके प्रति बिश्नोई समाज में लंबे समय से आक्रोश है. मेरा आपको सद्परामर्श है कि आपको बिश्नोई समाज की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपनी बड़ी गलती के लिए माफी मांगना चाहिए.'

salman khan (12)

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi   Gang) के सदस्य का एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें कहा गया है- 'सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे पर तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया, आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बांध जा रहे हैं वो एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था, इसके मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन जो भी सलमान खान और  दाऊद गैंग की मदद  करेगा अपना हिसाब-किताब लगाके रखना.' बता दें, 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे. इस केस में एक्टर को 5 साल की सजा हुई है, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर हैं. वहीं, बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है. ऐसे में जमानत के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से माफी मांगने को कहा था, लेकिन भाईजान ने अब तक माफी नहीं मांगी हैं. 

ये भी पढ़ें- Baba Siddique की हत्या से सहम गए हैं Salman Khan, उड़ी रातों की नींद, परिवार ने कर डाली ये अपील

ये भी पढ़ें- 'सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे...', लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी

Salman Khan Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi on Salman khan baba siddiqui salman khan Lawrence Bishnoi Gang News Harnath Singh Yadav
Advertisment
Advertisment