Advertisment

Salman Khan video: सलमान खान ने एक बुजुर्ग फैन के साथ की दिल छूने वाली बात, इंटरनेट पर भाईजान का वीडियो वायरल

सलमान खान मुंबई में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए जा रहे थे, जब उन्होंने एक बुजुर्ग महिला से मुलाकात की जो उन्हें ढेर सारी दुआएं और प्यार दे रही थीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
salman khan with aunty

सलमान खान ने एक बुजुर्ग फैन के साथ की दिल छूने वाली बात, इंटरनेट पर भाईजान का वीडियो वायरल

सुपरस्टार सलमान खान ने एक बार फिर लोगों के दिल को छू लेने वाले स्वभाव से सभी को प्रभावित किया है. हाल ही में, सलमान खान मुंबई में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए जा रहे थे, जब उन्होंने एक बुजुर्ग महिला से मुलाकात की जो उन्हें ढेर सारी दुआएं और प्यार दे रही थीं. इस भावुक मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और दर्शकों का दिल जीत रहा है.

Advertisment

बुजुर्ग महिला से मिले सलमान खान

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी कार से बाहर निकलते हैं और एक बुजुर्ग महिला के पास जाते हैं, जो उन्हें रोकती हैं. महिला भावुक और उत्साहित होती है, सलमान से कहती हैं कि उन्होंने उनकी भलाई और सुरक्षा के लिए व्रत रखी है. यह सुनकर सलमान खान ने महिला की बातें ध्यान से सुनीं और उनकी भावनाओं की सराहना की. उन्होंने महिला के साथ कुछ पल बिताए और उसे खास महसूस कराया, जिससे महिला के चेहरे पर खुशी नजर आई. 

यूजर ने कहा, टाइगर डाउन टू अर्थ

वीडियो वायरल होने के बाद, सलमान खान के फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं. कई फैंस ने सलमान की दयालुता की सराहना करते हुए लिखा, यह आदमी पूरी तरह से इंसानियत से भरा है, और सुनहरे दिल वाले इंसान का सबसे अच्छा उदाहरण है. एक यूजर ने कहा, टाइगर डाउन टू अर्थ है, जबकि एक और ने कहा, यह आदमी एक अच्छा इंसान है. 

इस भावुक मुलाकात के बीच, सलमान खान की हालिया चोट भी चर्चा में रही. पिछले महीने, अभिनेता ने मुंबई में बच्चे बोले मोरया कार्यक्रम में भाग लिया था, जबकि उसी दिन उनकी पसलियों में चोट लगी थी. कार्यक्रम की आयोजक अमृता फडणवीस ने कहा, आज उन्हें चोट लगी, उनकी तबीयत ठीक नहीं है, फिर भी वे आए. यह पर्यावरण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है. बहुत-बहुत धन्यवाद.

Salman Khan Video Salman Khan Salman Khan with ealder fan Salman Khan News
Advertisment