Advertisment

Sikandar के लिए Salman Khan ने घटाया वजन, सालों बाद खुद करेंगे ये बड़ा काम

Salman Khan Sikandar Training: 'सिकंदर' में एक्शन करने के लिए सलमान खान वजन घटा रहे हैं और अपनी फिटनेस को जबरदस्त बनाने के लिए रूटीन भी फॉलो कर रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Salman Khan (6)

Salman Khan Sikandar Training

Salman Khan Sikandar Training: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. जब से मेकर्स ने फिल्म का ऐलान किया है, हर तरफ बस इसकी ही चर्चा की जा रही है. 'सिकंदर' के लिए सलमान खान खूब मेहनत कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के साथ वो अपने एक्शन अवतार में वापसी करने वाले हैं.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  'सिकंदर' में एक्शन करने के लिए सलमान खान वजन घटा रहे हैं और अपनी  फिटनेस को जबरदस्त बनाने के लिए रूटीन भी फॉलो कर रहे हैं.

Advertisment

खुद एक्शन करेंगे सलमान खान 

दरअसल, कुछ साल पहले सलमान खान को एक नर्व इंजरी हो गई थी. जिसके चलते डॉक्टरों ने उन्हें फिल्मों में एक्शन सीन्स करने से मना कर दिया था. लेकिन अब वह ठीक हो गए हैं और फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. खबरों के मुताबिक, फिल्म में स्पेशल फाइट सीन रखे गए हैं, जिनमें हैंड टू हैंड कॉम्बैट भी शामिल है. इन सभी कोरियोग्राफी चल रही है. फिल्म 'सिकंदर' के लिए सलमान (Salman Khan Workout) शेप में आने की कड़ी कोशिश कर रहे हैं और जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. सलमान अपने  फार्महाउस पर ही स्टंट की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. सलमान की इन सब में एक स्पेशल टीम मदद भी कर रही है. 

Advertisment

क्या है सिकंदर की कहानी?

सिकंदर का प्रोडक्शन नाडियाडवाला ग्रैंडसन (Sajid Nadiadwala)  के बैनर तले किया जा रहा है. 'सिकंदर' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें सलमान खान एक दमदार किरदार में नजर आएंगे. वहीं, रश्मिका मंदाना भी अपने चार्म के साथ फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. सिकंदर के साथ सलमान खान और रश्मिका मंदाना पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सिकंदर साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. हालांकि, अभी तक फिल्म की तारीख से पर्दा नहीं उठाया गया है.  सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे. वहीं  सलमान कबीर खान की फिल्म 'बब्बर शेर' में नजर आ सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Stree 2: बिक्की प्लीज डाल दो... श्रद्धा कपूर ने राजकुमार राव से कह दी ये डबल मीनिंग बात, फैन्स बोले- अरे ये क्या

Bollywood Movie best bollywood movies salman khan movie Sikandar Salman Khan
Advertisment
Advertisment