Advertisment

बड़ा खुलासा: Salman Khan की हत्या के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने शूटर्स को दी इतनी मोटी रकम

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई की क्राइम ब्रांच की चार्जशीट से पता चलता है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर सलमान खान की हत्या के लिए छह आरोपियों को 20 लाख रुपये की सुपारी दी थी.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Salman

Salman Khan @beingsalmankhan

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मर्डर की साजिश में अप्रैल में उनके घर के बाहर दो लोगों ने फायरिंग कर सनसनी मचा दी थी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद ये पता चला था कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग  (Lawrence Bishnoi Gang) का हाथ था. इस मामले में कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और जांच लगातार जारी है. वहीं अब इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने  सलमान को मारने के लिए 6 लोगों को मोटी रकम दी थी. 

Advertisment

सलमान को मारने के लिए दी मोटी रकम

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई की क्राइम ब्रांच की चार्जशीट से पता चलता है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर सलमान खान की हत्या के लिए छह आरोपियों को 20 लाख रुपये की सुपारी दी थी. दरअसल,  मुंबई की एक विशेष अदालत ने हाल ही में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi) के साथ-साथ लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्य रोहित गोदेरा के लिए गैर-जमानती वारंट जारी किया था. मामले से जुड़ी चार्जशीट में नाम आने के बाद से अनमोल और रोहित दोनों फरार हैं. इन रिपोर्टों के बाद ही ये खुलासा सामने आया है.

क्या है पूरा मामला? 

मालूम हो इस साल अप्रैल में मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बाइक सवार दो लोगों ने गोलियां चलाई. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ सामने आया, और बाद में गैंगस्टर के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में शूटिंग की जिम्मेदारी ली थी. जांच में पता चला था कि 24 वर्षीय आरोपी विक्की गुप्ता मोटरसाइकिल चला रहा था, जबकि उसके साथी 35 वर्षीय सागर पाल ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलीबारी की. आरोप पत्र के मुताबिक, गुप्ता ने कबूल किया कि उसने अपने परिवार की खराब वित्तीय स्थिति के के चलते ये किया. अपने कबूलनामे में उसने स्वीकार किया, "मुझे लगा कि मैं पुलिस द्वारा नहीं पकड़ा जाऊंगा, लेकिन फिर भी गिरफ्तार हो गया.'

ये भी पढ़ें- Panchayat के इस एक्टर ने कभी झेली थी गरीबी...आज मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर

Salman Khan house firing case Salman Khan Salman Khan house Firing case news
Advertisment
Advertisment