Advertisment

पहले मुनव्वर फारुकी को मारेंगे...सलमान दूसरा टारगेट, ये है लॉरेंस बिश्नोई गैंग की हिट लिस्ट

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हाल में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं. इस लिस्ट में एक और सेलिब्रिटी का नाम जुड़ गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
lawrence Bishnoi target munawar faruqui
Advertisment

Munawar Faruqui lawrence Bishnoi: मुंबई में बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद माहौल गमगीन है. सिद्दीकी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के करीबी मित्र थे. इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. लॉरेंस के गैंग ने दावा किया है कि सलमान खान की मदद करने वालों का यही हश्र होगा. इसके बाद से भाईजान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जो शूटर्स गिरफ्तार हुए हैं उन्होंने भी बिश्नोई गैंग से कनेक्शन की बात कबूली है. लॉरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट में सलमान के अलावा एक और सेलिब्रिटी का नाम सामने आया है. बिश्नोई गैंग ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के चार्मिंग लुक पर लट्टू हुईं मल्लिका शेरावत, आते ही यहां-वहां करने लगीं टच

मुनव्वर फारुकी को पहले मारेंगे
एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट में सिर्फ सलमान खान ही नहीं हैं. इससे पहले वो सिंगर एपी ढिल्लन के घर फायरिंग करवा चुका है. वहीं अब उसने सलमान की मदद करने वाले हर शख्स को अपना टागरेट बताया है. इस सूची में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. मुनव्वर ने बिग बॉस ओटीटी 2 जीता था. वह सलमान के करीबी और चहेते हैं. गैंगस्टर के गुर्गों ने दावा किया है कि, वो मुनव्वर फारुकी को पहले मारंगे और टारगेट में सलमान दूसरे नंबर पर हैं. 

सितंबर में रची गई थी मुनव्वर पर हमले की साजिश
बता दें कि, इसी साल सितंबर में बिश्नोई गैंग ने मुनव्वर फारूकी की हत्या की साजिश रची थी जो नाकाम रही. मुनव्वर दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुए थे जहां फ्लाइट से लेकर होटल तक में दो शूटर्स ने उनका पीछा किया था. रिपोर्ट्स में बताया गया कि मुनव्वर जिस फ्लाइट में थे, उसी में बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटर्स भी यात्री बनकर सफर कर रहे थे. दोनों ने मुनव्वर का काम तमाम करने उनके होटल तक पीछा किया था. ये दोनों शूटर पहले से ही दिल्ली पुलिस के निशाने पर थे तो पुलिस ने होटल रेड मार दी और वो भाग खड़े हुए.

मुनव्वर फारूकी एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. वो एक शो में हिंदू धर्म का मजाक उड़ाकर चर्चा में आए थे. इसके बाद कॉमेडियन को जेल भी जाना पड़ा था. इस घटना के बाद से मुनव्वर को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं.

Salman Khan Lawrence Bishnoi Munawar Faruqui मुनव्वर फारुकी लॉरेंस बिश्नोई Munawar Faruqui controversy मुनव्वर फारुकी बिग बॉस Munawar Faruqui bigg boss गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग
Advertisment
Advertisment