Advertisment

Salman को माफ कर देंगे अगर...बिश्नोई समाज ने अब रख दी ये डिमांड, हिल जाएगा पूरा बॉलीवुड

सलमान खान इन दिनों Y+ सिक्योरिटी के घेरे में हैं. उनसे मिलने मीडिया तो क्या कोई परिंदा भी नहीं जा सकता है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद भाईजान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
salman khan lawrence bishnoi
Advertisment

Salman khan Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर मीडिया में छाए हुए हैं. एक्टर इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकियां झेल रहे हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. इसी साल उनके घर के बाहर फायरिंग की गई थी. इसके बाद सलमान के करीबी एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की भी हत्या की जा चुकी है. इस सबकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. ये मामला 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार से जुड़ा है. अब बिश्नोई गैंग ने एक नई डिमांड रख दी है.  

बख्स दी जाएगी सलमान की जान
सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है. वह भले बॉलीवुड के भाईजान हैं लेकिन एक गैंगस्टर ने उनकी रात की नींदे उड़ा दी हैं. इस मामले में ताजा अपडेट सामने आया है. बिश्नोई समाज ने सलमान की जान बख्सने के लिए एक शर्त रखी है. 

पंचायत में आकर माफी मांगे सलमान
रिपोर्ट के मुताबिक, अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बूड़िया का कहना है कि, 27 साल पुराने मामले में बिश्नोई समाज सलमान खान को माफ कर सकता है. समाज के बड़े लोग पंचायत में बैठकर फैसला लें तो यह मामला बिना खून-खराबे के खत्म हो सकता है. साथ ही एक शर्त ये है कि अगर सलमान खान मुकाम में आकर अपनी गलती कबूल करते हुए माफी मांगते हैं, तो बिश्नोई समाज अपने 29 नियमों के तहत उन्हें माफ कर देगा."

सलमान पर दया करके मिल सकती है माफी
देवेंद्र बूड़िया ने कहा की बिश्नोई समाज के 29 नियमों में दसवें नंबर के नियम में ये प्रावधान है. गलती करने पर क्षमा करने का प्रावधान है. इस नियम के तहत अगर किसी ने कोई अपराध कर दिया है तो उस पर भी दया करके क्षमा कर सकते हैं. बिश्नोई समाज दयालु है वह सलमान को जरूर माफ कर देगा लेकिन अगर वो माफी मांगते हैं तो.

आगे कहा गया कि अगर सलमान के मन में क्षमा भाव हो तो दया की जा सकती है.बिश्नोई समाज कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता है. ऐसे में उन्हें माफी मांगनी ही होगी क्योंकि हम काले हिरण को देवता जैसे पूजते हैं. उनको मारकर मांस खाना एक घिनौना अपराध है. 

बहरहाल, इससे पहले एक भाजपा नेता ने सलमान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी थी. अब देखना ये है कि आखिर इस मामले में क्या होता है. सलमान अगर माफी मांगते हैं तो इस घटना से पूरा बॉलीवुड हिल जाएगा. उनका रौबदार अंदाज और भाईगिरी से सभी स्टार्स खौफ खाते हैं. सलमान एक झटके में किसी का भी करियर बर्बाद कर देते हैं. 

Salman Khan baba siddiqui salman khan
Advertisment
Advertisment