Advertisment

Salman Khan से जब कपिल के शो में मिला था 'लॉरेंस', बताया था अपना फेवरेट हीरो, देखें Viral Video

Salman Khan in Kapil Sharma Show: सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'लॉरेंस' से बात करते दिख रहे हैं और 'लॉरेंस' ने उन्हें अपना फेवरेट हीरो भी बताया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
salman khan (14)

Salman Khan in Kapil Sharma Show

Advertisment

Salman Khan in Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर इस समय उनकी फैमिली और फैल को बहुत चिंता सता रही है. बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या की जिम्मेदारी जब से लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi)  ने ली है तब से ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं और एक्टर के घर के बाह फायरिंग भी की थी. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल (Salman Khan Old Video) हो रहा है, जिसमें वह 'लॉरेंस' से बात करते दिख रहे हैं और 'लॉरेंस' ने उन्हें अपना फेवरेट हीरो भी बताया है. 

लॉरेंस के सलमान हैं फेवरेट हीरो

दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का एक पुराना क्लिप है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में ऑडियंस में बैठा लॉरेंस सलमान से बातचीत कर रहा है. लेकिन ये लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) नहीं बल्कि कोई और लॉरेंस है. जो एक बार कपिल शर्मा शो में आया था और जहां उन्होंने सलमान खान को फेवरेट हीरो बताया था.  उसने कहा था- 'सर मेरा नाम लॉरेंस है, मैं बॉम्बे से हूं. बचपन से आप ही मेरे फेवरेट हीरो रहे हैं.' वहीं, वीडियो में सलमान खान ने जिस तरह से रिएक्शन दिया वो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सलमान जैसे ही लॉरेंस नाम सुनते हैं तो वह स्माइल भी नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में फैला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ, विंदू दारा सिंह ने जताई चिंता, कहा- 'सलमान को कुछ न हो'

सलमान को फिर  से मिली धमकी

इन सबके बीच, सलमान खान को आज सुबह एक बार फिर से धमकी मिली है. मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में एक मैसेज आया है, जिसमें  लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी की तरफ से सलमान को धमकी दी गई है. मैसेज करने वाले ने दावा किया कि वो सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म कर देखा. लेकिन इसके लिए उसने 5 करोड़ रुपये की मांग की है. साथ ही उसने ये भी कहा कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) से भी बुरा होगा. अब मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- ‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा...', Salman Khan को फिर से मिली धमकी, मांगी 5 करोड़ की फिरौती

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: लॉरेंस बिश्नोई से मिली धमकी के बाद 'वीकेंड का वार' छोड़ेंगे Salman Khan? जानें कौन करेगा होस्ट

Viral Video Salman Khan Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi gang Lawrence Bishnoi news Lawrence Bishnoi on Salman khan kapil sharma show
Advertisment
Advertisment