Advertisment

शाहरुख या सलमान खान ? जानें किस पे मरती हैं वेद एक्ट्रेस शारवरी वाघ, बोलीं- जब वो आते हैं...

वेदा में नज़र आ रहीं शारवरी वाघ ने शाहरुख़ खान और सलमान खान में से अपने पसंदीदा अभिनेता का खुलासा करते हुए कहा कि 'जब वो आते हैं ना आप स्पेलबाउंड हो जाते हो'.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sharwari Wagh interview

शाहरुख या सलमान खान ? जाने किस पे मरती है वेद एक्ट्रेस शारवरी, बोलीं- जब वह आते हैं...

शारवरी वाघ इन दिनों अपनी हालिया फिल्म वेदा के सक्सेज का जश्न मना रही हैं, जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम और अभिषेक बनर्जी भी हैं. जल्द ही YRF स्पाई यूनिवर्स में आधिकारिक रूप से शामिल होने जा रहीं शारवरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख़ खान और सलमान खान के बारे में खुलकर बात कीं. उन्होंने मन्नत के बाहर शाहरुख़ खान का 50वां जन्मदिन मनाने की याद को भी ताज़ा किया.

Advertisment

शारवरी के फेवरेट हैं ये खान

एक पॉडकास्ट में शारवरी से भारतीय सिनेमा के दो शक्तिशाली खानों में से अपने पसंदीदा को चुनने के लिए कहा गया. शुरू में शारवरी दोनों में से किसी एक को चुनने में कंफ्यूज थीं और उन्होंने दृढ़ता से कहा कि वह किसी एक को दूसरे से बेहतर नहीं चुन सकतीं.

शाहरुख खान को देखने मन्नत पहुंची एक्ट्रेस

हालांकि, बाद में उन्होंने पठान एक्सपीरियंस के साथ अपने एक एक्सपीरियंस को याद करते हुए कहा, "मैंने चुना नहीं है किसी को, लेकिन मैं कहूंगी कि शाहरुख सर के 50वें जन्मदिन पर भीड़ में गई थी. शाहरुख खान के कई फैंस की तरह, शारवरी ने कहा कि एक्सपीरियंस शानदार था. एक बेजोड़ वाइब थी.

शाहरुख के जन्मदिन पर जश्न मनाईं

मुझे लगता है कि वो 4 या 6 बार बालकनी में आते थे अपने सभी फैंस को नमस्ते कहना चाहते थे. जब वो आते हैं ना आप स्पेलबाउंड हो जाते हो. आगे एक्ट्रेस ने याद करते हुए खुलासा किया कि शाहरुख के फैंस बसों में मन्नत पहुंचे, अपने उनकी तस्वीरों वाली टी-शर्ट डिस्ट्रब्यूट किया. उन्होंने ऐसी ही एक टी-शर्ट एक्ट्रेस ने पहनी भी थी.

बजरंगी भाईजान को फेवरेट फिल्म बताया

बंटी और बबली 2 एक्सपीरियंस ने यह भी कहा कि उन्हें सलमान खान की फिल्में बहुत पसंद हैं. जब उनसे उनकी पसंदीदा सलमान खान की फिल्म के बारे में पूछा गया, तो शारवरी ने तुरंत बजरंगी भाईजान का नाम लिया. काम के मोर्चे पर शारवरी की फिल्म वेद अभी सिनेमाघरों में चल रही है.

अल्फा की शूटिंग कर रहीं शारवरी वाघ

Advertisment

काम के मोर्चे पर वह अल्फा की शूटिंग भी कर रही हैं, जो स्पाई यूनिवर्स में उनकी एंट्री को दिखाता है. फिल्म का निर्माण शिव रवैल के निर्देशन में किया जा रहा है, जिन्हें द रेलवे मेन के लिए जाना जाता है. इसके अतिरिक्त, शर्वरी वाघ ने अपनी हिट फिल्म मुंज्या के साथ हॉरर-कॉमेडी जगत में प्रवेश कर लिया है.

Sharvari wagh movies sharvari wagh hot Sharvari wagh bollywood sharvari wagh interview sharvari wagh web series
Advertisment
Advertisment