Advertisment

गणपति बप्पा की भक्ति में डूबे Salman Khan, भांजी संग उतारी आरती; देखें Video

Salman Khan Performs Ganesh Puja: एक्टर सलमान खान अपनी भांजी संग गणपति आरती करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Salman Khan (7)

Salman Khan Performs Ganesh Puja

Salman Khan Performs Ganesh Puja: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनका परिवार हर साल गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पर बप्पा की स्थापना करते हैं. शनिवार को सलमान की बहन अर्पिता (Arpita Khan Sharma) ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया. इस दौरान  सेलिब्रेशन में सलमान खान भी गणपति आरती करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान के अलावा इस पूजा में सलीम खान, अरबाज खान और सोहेल खान भी नजर आए.

Advertisment

सलमान ने की बप्पा की आरती

सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के घर भांजी आयत के साथ बप्पा की आरती की.  उन्होंने वहां मौजूद अन्य बच्चों को भी अपने पास आरती करने के लिए बुलाया. इस दौरान सलमान ब्राउन शर्ट और व्हाइट पैंट पहने नजर आए. सलमान के बाद उनके पिता सलीम खान और फिर अरबाज और सोहेल खान भी आरती करते नजर आते हैं. इस पूजा का हिस्सा एक्टर वरुण शर्मा और सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी बने. बता दें, सलमान खान और उनके परिवार को अंबानी फैमिली के घर पर हुए गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में भी देखा गया.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर अपनी अगली फिल्म सिकंदर की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म को AR Murugadoss डायरेक्ट किया है. फिल्म अगली ईद पर रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फीमेल लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है. इसके अलावा सलमान को अब बिग बॉस 18 होस्ट करते हुए भी देखा जाएगा. इस शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. बिग बॉस 18 अगले महीने ने शुरू होगा. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: सांस रोककर Abs दिखा रहीं Sara Ali Khan! उड़ा एक्ट्रेस के चेहरे का रंग

ये भी पढ़ें- Jigra Teaser Trailer: 'फूलों का तारों का...', आंखों में आंसू ले आएगा आलिया की 'जिगरा' का टीजर ट्रेलर

Arpita Khan Salman Khan Video Salman Khan ganesh chaturthi ganesh puja
Advertisment