Advertisment

Singham Again: सिंघम अगेन में चुलबुल पांडे की एंट्री पर लगा ब्रेक, सलमान खान ने किया कैमियो से इनकार, जानें वजह

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, हाल ही में खबर सामने आई है कि इस पुलिस यूनिवर्स में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान की एंट्री होने वाली थी जो अब नहीं हो रही है, आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Salman Khan in Singham Again

सिंघम अगेन में चुलबुल पांडे की एंट्री पर लगा ब्रेक, सलमान खान का कैमियो से इनकार, जानें क्या है वजह

Advertisment

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म "सिंघम अगेन" में सलमान खान के कैमियो को लेकर कई अफवाहें उड़ी थीं. लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट ने साफ किया है कि सलमान इस फिल्म में दिखाई नहीं देंगे. सलमान खान रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा नहीं बनेंगे. पहले खबरें थीं कि सलमान, जो अपने फेमस किरदार इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के रूप में नजर आएंगे, फिल्म का एक इम्पॉटेंट हिस्सा बनेंगे. लेकिन अब यह साफ हो गया है कि ऐसा नहीं होगा.

Advertisment

सिंघम में नहीं होगी सलमान की एंट्री

एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सलमान इस फिल्म में कैमियो करने के लिए सहमत हो गए थे. एक सूत्र ने कहा था कि रोहित शेट्टी ने सलमान से कॉटेक्ट किया था और उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के ऑफर स्वीकार कर लिया था. लेकिन अब यह जानकारी गलत साबित हुई है. 

रोहित शेट्टी का सलमान के साथ रिश्ता

Advertisment

एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया था कि सलमान और रोहित शेट्टी ने पहले भी मिलकर काम करने के बारे में चर्चा की थी. हालांकि, अब यह तय हो गया है कि "सिंघम अगेन" में सलमान की कोई भूमिका नहीं होगी. रोहित शेट्टी ने अपने एक पुराने वीडियो में कहा था कि सलमान की फिल्म "वांटेड" ने सिंघम सीरीज के मेकिंग को इम्प्रेस किया था.

अजय देवगन की वापसी

इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर डीसीपी बाजीराव सिंघम के रूप में लौट रहे हैं. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं. 

Advertisment

सलमान खान के बाकि प्रोजेक्ट

सलमान खान इस समय अपनी नई फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के लिए कई एक्शन सीन्स तैयार किए जा रहे हैं, जिनमें एक हवाई एक्शन सीन भी शामिल है. 

singham again akshay Singham Again release date shooting of Singham Again Singham Again salman khan singham again ajaya devgan Rohit Shetty Singham again shooting singham again ranveer singh Singham Again
Advertisment
Advertisment