Advertisment

सलमान खान के पीछे 60 गार्ड्स की फौज...फिर शुरू हुई Bigg Boss की शूटिंग, बिश्नोई गैंग का असर

सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. मुंबई पुलिस को हाल में एक धमकीभरा मैसेज मिला है. इस बीच सलमान टीवी शो 'बिग बॉस 18' को होस्ट करने का रिस्क ले रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Salman Khan shooting Bigg Bos
Advertisment

Salman Khan Bigg Boss Shooting: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की जान को खतरा है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गैंग उनके पीछे पड़ा है. मामला काले हिरण के शिकार से जुड़ा है जिसमें सलमान खान जमानत पर बाहर हैं. हाल में बिश्नोई गैंग ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की भी हत्या की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने इसे सलमान खान पर होने वाले हमले से जोड़ दिया है. इस बीच एक्टर को हाई सिक्योरिटी में रखा जा रहा है. हालांकि, धमकियों के बीच सलमान अपनी कमिटमेंट के पक्के हैं. वो टीवी शो बिग बॉस की शूटिंग पर पहुंच गए हैं. 

भाईजान ने की वीकेंड का वार की शूटिंग
सलमान खान अपने इरादों पर टिके रहने वाले इंसान हैं. भले मुंबई पुलिस ने उन्हें Y+ सिक्योरिटी के घेरे में रखा हुआ है, लेकिन एक्टर फिर भी बिग बॉस 18 की शूटिंग कर रहे हैं. जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान गुरुवार देर रात बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे. 58 साल की उम्र में भी उन्होंने दमदार अंदाज में वीकेंड का वार की शूटिंग की. हालांकि, इसके लिए एक्टर के चारो ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी. रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान आज यानी शुक्रवार को निर्धारित शूटिंग से पहले अपनी सुरक्षा की जांच करने के लिए बिग बॉस में बने अपने लकड़ी के घर में रुके थे.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में फैला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ, विंदू दारा सिंह ने जताई चिंता, कहा- 'सलमान को कुछ न हो'

सलमान के ऊपर 60 गार्ड्स की फौज का पहरा
वीकेंड का वार की शूटिंग पूरी प्लानिंग के तहत होगी. सलमान खान की टीम कड़ी सुरक्षा के बीच इसे आसान बनाने के लिए प्रोडक्शन और चैनल के साथ मिलकर काम कर रही है. एक्टर के आस-पास सेट पर करीब 60 से ज्यादा सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद रहेंगे. ये सभी सलमान खान की सुरक्षा के लिए हैं. इनकी पैनी नजर हर पलचल और मूवमेंट पर होगी. इसके अलावा क्षेत्र की सुरक्षा के लिए सख्त उपाय लागू किए गए हैं. किसी भी बाहरी शख्स को आधार कार्ड वैरिफिकेशन के बिना एंट्री देने की परमिशन नहीं है.

इसके अलावा 'बिग बॉस 18' के क्रू को शूटिंग खत्म होने तक साइट पर रहने का निर्देश दिया गया है. इस वीकेंड पर प्रसारित होने वाले दो वीकेंड का वार एपिसोड होंगे. एक एपिसोड में हमें फराह खान भी कंटेस्टेंट्स से बात करती नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan से जब कपिल के शो में मिला था 'लॉरेंस', बताया था अपना फेवरेट हीरो, देखें Viral Video

Salman Khan Lawrence Bishnoi bigg-boss Gangster Lawrence Bishnoi Bigg Boss 18 ganster lawrence bishnoi सलमान खान
Advertisment
Advertisment