Advertisment

बिग बॉस के घर में बेशर्मी की हदें पार, किसी ने किया Kiss तो कोई कैमरे के सामने हुआ इंटीमेट

Bigg Boss: बिग बॉस के घर में होने वाली लड़ाइयां तो आम हैं, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट घर में बेशर्मी की हदें भी पार कर देते हैं, जो ना सिर्फ किस करते हैं बल्कि कैमरे के सामने एक-दूसरे से इंटीमेट भी हो जाते हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Bigg Boss House

Bigg Boss Controversy

Advertisment

Bigg Boss Controversy: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 18वां सीजन कल यानी 6 अक्तूबर से शुरू हो गया है. शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है. बिग बॉस से घर में  वाली लड़ाइयां तो आम हैं, लेकिन अब तो घर के अंदर कंटेस्टेंट बेशर्मी की हदें ही पार कर देते हैं. शो में कई कपल बन जाते हैं जो ना सिर्फ कैमरे के सामने एक-दूसरे को किस करते हैं बल्कि एक-दूसरे से इंटीमेट होने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. तो चलिए जानते हैं, इस लिस्ट में अब तक किस-किसका नाम शामिल है.

Advertisment

अश्मित पटेल और वीना मलिक

'बिग बॉस' के सीजन 4 में अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और वीना मलिक (Veena Malik) की नजदीकियां खूब चर्चा में रही थीं. वे अक्सर साथ कोजी होते नजर आते थे, कभी किस करते तो कभी शो पर ही इंटिमेट होते भी देखा गया था. वे दोनों एक ही बिस्तर पर रहते थे. 

कुशाल टंडन और गौहर खान 

Advertisment

'बिग बॉस 7' में कुशाल टंडन (Kushal Tandon)और गौहर खान (Gauahar Khan) की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. शो में दोनों का अफेयर शुरू हो गया था और दोनों अक्सर एक दूसरे को किस करते नजक आते थे और एक ही साथ चिपके रहते थे. इस सीजन की विनर  गौहर खान बनी थी. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट से पहले पहुंची ये किसकी 'मम्मी जी', घर के कोने-कोने से कराया रूबरू

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा

Advertisment

'बिग बॉस' 11 में कपल बने पुनीश शर्मा (Puneesh Sharm) और बंदगी कालरा (Bandagi Kalra) ने तो नेशनल टीवी पर बेशर्मी की हदें पार कर दी थी. दोनों को एक-दूसरे को किस करते हुए तो देखा ही जाता था. इसके साथ दोनों बाथरूम में साथ जाते हैं. एक बार  पुनीश ने बंदगी से कपड़े उतारने तक कह दिया था. दोनों को सलमान ने चेतावनी भी दी थी. 

आकांक्षा पुरी और जैद हदीद किस

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आकांक्षा पुरी और जैद हदीद ने एक दूसरे को डेट नहीं किया. लेकिन दोनों को  30 सेकंड तक लिप लॉक करते देखा गया था.  एक टास्क के दौरान, घर वालों ने उन्हें ये चैलेंज दिया था. लेकिन इसके बाद खूब हंगामा हुआ था. शनल टीवी पर ऐसी हरकत करने के लिए सलमान ने जद और आकांक्षा की क्लास लगाई थी.

Advertisment

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

बिग बॉस 17 में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें  कंबल के अंदर इंटिमेट होते हुए देखा गया था. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि ये अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) हैं.  वीडियो में अंकिता और विक्की ‘दम’ के कमरे में दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 18: गार्डन में लगे शीशे खोलेंगे राज, गुफा जैसी जेल उड़ा देगी चैन; देखें अंदर से कैसा है बिग बॉस का घर

Entertainment News Entertainment News in Hindi bigg-boss Bigg Boss 18 bigg boss controversy
Advertisment
Advertisment